logo-image

Viral: ये है भारत का सबसे ऊंचा हाथी! फिल्म स्टार जैसी है फैन फॉलोइंग

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा कि इस हाथी का नाम थेचिककोट्टुवु रामचंद्रन है जिसकी उम्र 56 साल है. यूजर ने बताया कि यह भारत का सबसे ऊंचा हाथी है.

Updated on: 14 Jan 2021, 12:38 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी की खूबसूरत वीडियो वायरल (Viral) हो रही है. वीडियो (Video) में आप देखेंगे कि हाथी (Elephant) एक विशाल मंदिर का दरवाजा खोल रहा है. वीडियो की सबसे खास बात ये है कि हाथी के स्वागत के लिए मंदिर के बाहर भारी तादाद में श्रद्धालुओं की भीड़ लगी हुई है. गुरुवार को @IndiaTales7 नाम के ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें- कुत्ते के हमले से डरकर भागी शेरनी, लड़ाई देख IPS बोलीं- अपनी गली में कुत्ता भी...

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर ने कैप्शन में लिखा कि इस हाथी का नाम तेचिककोट्टूकवू रामचंद्रन है जिसकी उम्र 56 साल है. यूजर ने बताया कि यह भारत का सबसे ऊंचा हाथी है. उन्होंने बताया कि हाथी प्रेमी थेचिककोट्टुवु रामचंद्रन को प्यार से रमन बुलाते हैं और पूरे केरल में रमन की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

ये भी पढ़ें- नौकरी छोड़ते वक्त महिला ने बॉस के लिए लिख दी ऐसी बात, आप भी रह जाएंगे सन्न

@IndiaTales7 ने वीडियो शेयर करते हुए आगे बताया कि रमन त्रिस्सूर पूरम त्योहार के लिए पूरा विलांबरम के लिए वाडक्कमनाथन मंदिर का दरवाजा खोल रहा है. ट्विटर पर शेयर की गई इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को महज कुछ ही घंटे में 14 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे करीब 4500 लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 1000 लोग रीट्वीट भी कर चुके हैं.