News Nation Logo
Banner

पलक झपकाते ही बदल रहा नजारा, चकरा रहीं आंखें! ये जीव इंसानी दिमाग को भी दे रहा चकमा

News Nation Bureau | Edited By : Shivani Kotnala | Updated on: 18 Nov 2022, 08:06:13 AM
Viral Video Of Chameleon Changing Colour

Viral Video Of Chameleon Changing Colour (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Viral Video Of Chameleon Changing Colour: कई बार हम जीव- जंतुओं और जानवरों की फितरत का उदाहरण देकर अपनी बात को पूरा करते हैं. जैसे कमजोर बुद्धि वाले को कहा जाता है गधे हो क्या, जो दिमाग में बात नहीं घुस रही . वहीं जब किसी व्यक्ति पर किसी बात का कोई असर ना हो तो यहां तक कह देते हैं कि ये मामला भैंस के आगे बीन बजाने का है. बीन बजाते रहो भैंस एक नजर उठा कर भी नहीं देखने वाली. इसी तरह आपने भी कई बार इस कहावत का इस्तेमाल दगाबाजी के मामले में किया ही होगा, कहावत ये कि- गिरगिट की तरह रंग मत बदलो.

अब भले ही गिरकिट कुछ लोगों ने देखा तक ना हो लेकिन हर कोई जानता है कि गिरगिट ही ऐसा जीव है जो पल भर में रंग बदल देता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक नजारा देखने  को मिल रहा है. वीडियो को देख कर आप भी एक पल के लिए सकते में पड़ जाएंगे. 

सेकंडों में कैसे बदल रहा गिरगिट रंग, देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को हाल ही अपलोड किया गया है. हैरानी भरा तो ये कि आपके बस पलक झपकाने की देर होगी और नजारा ही बदल जाएगा. गिरगिट के रंग बदलने का वीडियो सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर @TheFigen_ के अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है, "It's changing colors like politicians" यानि यह नेताओं जैसे रंग बदल रहा है. 

ये भी देखिएः Viral: बीच सड़क पर ट्रैफिक पुलिस वाला करने लगा ऐसा! खुद- ब- खुद रुक गई गाड़ियां

सोशल मीडिया यूजर्स भी लगा रहे ठहाके 

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी अलग- अलग प्रतिक्रिया भी देते नजर आए है. जाहिर है इस समय देश में चुनावी माहौल है, ऐसे में नेटिजन्स भी वीडियो को देख कर तरह- तरह के तंज कसते और ठहाके लगाते दिखे. एक यूजर लिखते हैं, गिरगिट का रंग बदलना नेताओं के रंग बदलने से ज्यादा अच्छा नजारा है.

First Published : 18 Nov 2022, 08:06:13 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.