News Nation Logo
Banner

Viral: बदन पर खाकी और सीने में शेर का जिगरा लिए मौत के कुएं में कूद गया यूपी पुलिस का जवान

वीडियो में आप देखेंगे कि यूपी पुलिस का जवान मोहम्मद अतीक कैसे घर में लगी भीषण आग की परवाह किए बगैर ही अंदर जा घुसा और रसोई गैस सिलेंडर को फटने से पहले ही बाहर निकाल दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 25 Dec 2020, 05:05:36 PM
atik

आग में घुसा यूपी पुलिस का जवान (Photo Credit: 112UttarPradesh)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के एक जवान की बहादुरी काफी चर्चाएं बटोर रही हैं. राजधानी लखनऊ में यूपी पुलिस के जवान ने अपनी जान पर खेलकर एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया. पूरा मामला लखनऊ के बाजारखाला थानाक्षेत्र का है. जहां एक घर में भीषण आग लग गई थी. आग लगने की वजह से घर में मौजूद लोग अंदर ही फंस गए थे.

ये भी पढ़ें- मां-बाप ने बच्चे का रख दिया ऐसा नाम, 60 साल तक फ्री में मिलेगा Domino's Pizza

हादसे की सूचना मिलने पर पीआरवी 0487 के पायलट मोहम्मद अतीक अपनी जान की परवाह किए बगैर घर में फंसे लोगों की जान बचाने के लिए घर में घुस गए. घर में घुसने के बाद अतीक ने न सिर्फ लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला बल्कि अंदर रखे रसोई गैस सिलेंडर को फटने से बचा लिया. उत्तर प्रदेश के पुलिस के Call 112 ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जवान की बहादुरी की वीडियो शेयर की है.

ये भी पढ़ें- 11000 KV बिजली की लाइन से बंदर को लगा करंट, भगवान बनकर आई यूपी पुलिस ने बचाई जान

वीडियो में आप देखेंगे कि यूपी पुलिस का जवान मोहम्मद अतीक कैसे घर में लगी भीषण आग की परवाह किए बगैर ही अंदर जा घुसा और रसोई गैस सिलेंडर को फटने से पहले ही बाहर निकाल दिया. सोशल मीडिया पर मोहम्मद अतीक की बहादुरी की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

First Published : 25 Dec 2020, 05:05:08 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.