News Nation Logo
Banner

Viral: चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया नन्हा बच्चा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

लोको पायलट ट्रेन रोक कर बाहर एक बच्चे को पकड़ा हुआ दिख रहा है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लोको पायलट द्वारा पकड़ा गया बच्चा ही उस नन्हे बच्चे को पटरी पर लाकर खड़ा किया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 24 Sep 2020, 08:39:30 PM
train

मालगाड़ी इंजन के नीचे फंसा बच्चा (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

हरियाणा के बल्लभगढ़ से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ये वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें आप देखेंगे कि एक नन्हा-सा बच्चा मालगाड़ी इंजन के नीचे फंसा हुआ है. अब आपके मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये छोटा-सा बच्चा मालगाड़ी इंजन के नीचे आया कैसे और इसका जवाब जानने के बाद आप गुस्से से लाल हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Viral: मुंबई स्थित NCB SIT गेस्ट हाउस के पास शख्स ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बचाया

नवल कान्त सिन्हा नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कुछ शरारती तत्वों ने इस 2 साल के छोटे बच्चे को रेलवे लाइन पर लाकर खड़ा कर दिया था. गनीमत रही कि बल्लभगढ़ स्टेशन से निकली मालगाड़ी की स्पीड काफी कम थी लोको पायलटों ने ट्रैक पर बच्चे को देखकर सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेन को रोक दिया. लेकिन ट्रेन रुकते-रुकते बच्चे के ऊपर आ गई. इस पूरी घटना में सबसे अच्छी बात ये रही कि बच्चा सही-सलामत बच गया और उसे कोई चोट भी नहीं आई.

ये भी पढ़ें- Viral: हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घुमक्कड़ों ने किया ऐसा घिनौना काम, गुस्से से लाल हो जाएंगे आप

वीडियो में आप देखेंगे कि ट्रेन का लोको पायलट वहां ट्रेन को रोके हुए बाहर एक बच्चे को पकड़ा हुआ है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि लोको पायलट द्वारा पकड़ा गया बच्चा ही उस नन्हे बच्चे को पटरी पर लाकर खड़ा किया था. बताया जा रहा है कि ये मालगाड़ी दिल्ली से चलकर आगरा जा रही थी और रास्ते में पड़ने वाले बल्लभगढ़ (हरियाणा) के पास ये पूरा हादसा हुआ.

First Published : 24 Sep 2020, 08:39:30 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो