logo-image

Viral: शराब के नशे में साइकिल उड़ाने की कोशिश कर रहा था शख्स, और फिर जो हुआ...

वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली है, जिसके बाद वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा है.

Updated on: 03 Apr 2021, 11:55 AM

highlights

  • IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा ने शेयर की है वीडियो
  • शराब के नशे में बीच-बाजार शख्स ने किया ड्रामा

नई दिल्ली:

हम बचपन से ही शराब से होने वाले नुकसान के बारे में सुनते और पढ़ते आए हैं. फिर समय-समय पर हमें शराब से होने वाले नुकसान देखने को भी मिल जाते हैं. शराब को लेकर लोग तरह-तरह की बातें भी करते हैं. कोई कहता है कि शराब इतनी पीयो कि आपके सामने वाले को मालूम भी न चले. वहीं दूसरी ओर कुछ लोग कहते हैं कि जब तक शराब पीकर हंगामा न करो, तब तक मालूम ही नहीं चलता कि बंदे ने शराब पी रखी है. खैर, ये तो सब तो शराब को लेकर लोगों के अलग-अलग विचार हैं. अब हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने शराब पीने के बाद बीच-बाजार में जमकर हंगामा काटा.

ये भी पढ़ें- Viral: कड़कड़ाती ठंड में ठिठुरता रहा बेघर शख्स, ताकि कुत्ते चैन की नींद सो सकें

IPS ऑफिसर रुपिन शर्मा ने 30 मार्च को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक शख्स की वीडियो शेयर की है, जो शराब के नशे में अजीबो-गरीब हरकतें करता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली है, जिसके बाद वह ठीक से खड़ा भी नहीं हो पा रहा है. वह शराब पीने के बाद शायद ये भी भूल गया कि उसके पास जो साइकिल है, वह हवा में नहीं बल्कि सड़क पर चलती है.

ये भी पढ़ें- लहसुन और प्याज के साथ चावल खाने को मजबूर है ये शख्स, वजह जानकर रो पड़ेंगे आप

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले तो वह अपनी साइकिल को ऊपर उठाकर काफी देर तक नाटक करता रहा और इस दौरान उसने कई बार अपना बैलेंस भी खो दिया और आसपास खड़े लोगों से टकरा भी गया. काफी देर तक हवा में साइकिल लहराने के बाद उसने आखिरकार साइकिल को सड़क पर उतार दिया और चलाने की कोशिश करने लगा. वह जैसे ही साइकिल चलाने के लिए सीट पर बैठा और पैडल लगाए, वह अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा. इस दौरान वहां मौजूद तमाम लोग शख्स द्वारा दिखाए जा रहे तमाशे का भरपूर आनंद उठाया.