logo-image

पौधे लगाने में मालिक की मदद कर रहे कुत्ते का वीडियो वायरल, दिल खोलकर प्यार लुटा रहे लोग

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अपने हाथों से मिट्टी खोदता जा रहा है और मालिक फटाफट गार्डन में पौधे लगाते जा रहे हैं.

Updated on: 21 Aug 2020, 07:56 PM

नई दिल्ली:

इस धरती पर कुत्ता ही एकमात्र ऐसा प्राणी है जो बिना किसी शर्त और बिना किसी स्वार्थ के प्यार करता है. एक बार को बेटा अपने पिता से गद्दारी कर सकता है लेकिन एक कुत्ता कभी अपने मालिक से गद्दारी नहीं करता, वह अपनी आखिरी सांस तक अपने मालिक के प्रति वफादार बनकर रहता है.

ये भी पढ़ें- Viral: 93 साल की दादी मां ने 'आंख मारे' पर लगाए ऐसे ठुमके, सोशल मीडिया पर मच गया 'बवाल'

कुत्तों की वफादारी से जुड़े आए दिन कोई न कोई नया वीडियो सामने आता रहता है. इसी सिलसिले में एक ऐसे कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो अपने मालिक के साथ खेती का काम कर रहा है. जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये कुत्ता पौधे लगाने में अपने मालिक की मदद कर रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: वैश्विक परंपरा बना 'नमस्कार', फ्रांस के राष्ट्रपति ने हाथ जोड़कर जर्मन चांसलर का किया स्वागत

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता अपने हाथों से मिट्टी खोदता जा रहा है और मालिक फटाफट गार्डन में पौधे लगाते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. ट्विटर पर Welcome To Nature हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Viral: सड़क के बीचों-बीच सांप और नेवले में हुआ भयानक युद्ध, देखें किसने जीती जंग

खासतौर पर डॉग लवर्स इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 15 सेकंड के इस वीडियो को अभी तक 83 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. करीब 8 हजार ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं और 1500 से भी ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके हैं.