logo-image

Viral: दादी को बचाने के लिए खूंखार सांड से भिड़ गया पोता, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

सांड के इरादों को देखते हुए वहां एक लड़का अपनी जान की परवाह किए बगैर दौड़ा-दौड़ा आया. वह महिला तक पहुंच पाता कि सांड ने उसे भी जोरदार टक्कर मारकर नाली में गिरा दिया और फिर कई लात मार दी.

Updated on: 30 Sep 2020, 01:46 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर खूंखार सांड के हमले का एक बेहद ही खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल दहल जाएगा. वीडियो हरियाणा के महेंद्रगढ़ का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि सांड एक गली में शिकार की तलाश में खड़ा है. तभी, गली से गुजर रही एक बुजुर्ग पर सांड ने हमला कर दिया. सांड के हमले से बुजुर्ग महिला बुरी तरह से घायल हो गई और वहीं बेसुध होकर गिर पड़ी.

ये भी पढ़ें- Viral: क्या भारत में खत्म हो चुका है कोरोना वायरस, मुंबई की ये वीडियो देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

सांड के इरादों को देखते हुए वहां एक लड़का अपनी जान की परवाह किए बगैर दौड़ा-दौड़ा आया. वह महिला तक पहुंच पाता कि सांड ने उसे भी जोरदार टक्कर मारकर नाली में गिरा दिया और फिर कई लात मार दी. बताया जा रहा है कि लड़का, उस बुजुर्ग महिला का पोता था जिसने अपनी दादी को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी और सांड से भिड़ गया. सांड से इतनी मार खाने के बाद पोता जैसे-तैसे उठा और अपनी दादी को उठाकर ले जाने लगा. तभी सांड ने एक बार फिर से दोनों पर हमला कर दिया और उन्हें गिरा दिया.

ये भी पढ़ें- Viral: चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया नन्हा बच्चा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सोशल मीडिया पर इस लड़के की बहादुरी की खूब तारीफें हो रही हैं. बच्चे की बहादुरी की इस वीडियो को दादी चंद्रो तोमर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और इसके लिए सम्मान की मांग की है. दादी चंद्रो तोमर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''अपनी दादी के प्रति प्रेम और अपनी जान की परवाह ना करके असीम साहस दिखाते हुए एक मरखने सांड का सामना करने वाले इस बच्चे को सम्मान मिलना चाहिए.''