logo-image

Viral: क्या भारत में खत्म हो चुका है कोरोना वायरस, मुंबई की ये वीडियो देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई में हमारा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है.

Updated on: 25 Sep 2020, 06:04 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का तांडव लगातार जारी है. देशभर में कोरोनावायरस के कुल 58,18,570 मामले सामने आ चुके हैं. चीन से आए इस भयानक वायरस से मरने वालों की संख्या 92,290 हो चुकी है, जो रोजाना तेजी से बढ़ रही है. हालांकि, इसी बीच एक अच्छी बात ये भी है कि भारत में कोरोना से रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या भी काफी तेजी से बढ़ रही है. पूरे देश में महामारी से लड़ते हुए 47,56,164 लोग ठीक हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: चलती मालगाड़ी के नीचे आ गया नन्हा बच्चा, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

देश में कोरोना वायरस के मौजूदा हालातों को देखते हुए सरकार ने अभी भी लोगों से सावधानी बरतने की सलाह दी है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा था कि जब तक कोरोना वायरस को जड़ से खत्म करने वाली वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक हमें काफी सतर्क रहना होगा और नियमों का पालन करना होगा. लेकिन, मुंबई के बोरीवली से आई तस्वीरों को देखकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

ये भी पढ़ें- Viral: मुंबई स्थित NCB SIT गेस्ट हाउस के पास शख्स ने की आत्महत्या की कोशिश, पुलिस ने बचाया

सोशल मीडिया पर मुंबई के बोरीवली रेलवे स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप हैरत में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई में हमारा देश कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है. जी हां, वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि भारत में कोरोना वायरस का अंत हो चुका है और लोग एक बार फिर से पहले की तरह ही लोकल ट्रेनों में सफर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral: हिमाचल की खूबसूरत वादियों में घुमक्कड़ों ने किया ऐसा घिनौना काम, गुस्से से लाल हो जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे मुंबई के लोग सोशल डिस्टैंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए लोकल ट्रेनों में सफर कर रहे हैं. शीला भट्ट नाम की एक ट्विटर यूजर ने बोरीवली रेलवे स्टेशन के इस दृश्य को अपने अकाउंट पर शेयर किया है. बताते चलें कि देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में ही हैं और यहां रोजाना सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं.