News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

वायरल वीडियो में बंदर और बच्ची के बीच मोबाइल फोन को लेकर खींचतान

सोशल मीडिया पर बच्ची और बंदर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक इसे करीब 1.47 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 11 Nov 2021, 12:13:54 PM
viral

वायरल वीडियो में बंदर और बच्ची खींचतान (Photo Credit: instagram)

नई दिल्ली:

लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं। लोग उनकी हरकतों और भावों से ज्यादा प्यार करते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बंदर का एक बच्ची से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटी लड़की और एक बंदर को मोबाइल के लिए आपस में झगड़ते देखा गया. इस वीडियो से पता चलता है कि छोटी लड़की उस नुकसान से अनजान है जो उसे छीनने के वक्त हो सकता है.  वीडियो में एक छोटी बच्ची घर के बाहर चारपाई पर बैठी नजर आ रही है.

उसके हाथ में मोबाइल है और वह उससे खेलती नजर आ रही है. इसी बीच एक बंदर वहां पहुंचता है और लड़की के हाथ से फोन छीनने की कोशिश करता है. गुस्से में आकर बच्चा फिर बंदर के हाथ से फोन छीन लेता है. वह सिर्फ एक पल के लिए फोन रख पाती है, क्योंकि बंदर फिर से उससे फोन छीन लेता है. इस दौरान बच्ची निडर अवस्था में बंदर से मोबाइल छीनने का प्रयास करती है. 

ये भी पढ़ें: Corona vaccine:टीका लगवाते ही ये लड़की बनी करोड़पति, जानें क्या लगाया जुगाड़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesh Madineni (@jagadeeshmadinenimadineni)

सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि वीडियो फनी था और उन्होंने कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी पोस्ट किए, वहीं एक यूजर ने लिखा कि बंदर समाज को यह संदेश देने की कोशिश कर रहा था कि फोन बच्चों के लिए सही नहीं है। वीडियो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर रहा है. इंस्टाग्राम पर इसे लाखों लोग देख चुके हैं और करीब 1.47 लाख यूजर्स इसे पहले ही लाइक कर चुके हैं.

First Published : 11 Nov 2021, 12:13:54 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.