logo-image

वायरल वीडियो में बंदर और बच्ची के बीच मोबाइल फोन को लेकर खींचतान

सोशल मीडिया पर बच्ची और बंदर के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। अब तक इसे करीब 1.47 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

Updated on: 11 Nov 2021, 12:13 PM

नई दिल्ली:

लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं। लोग उनकी हरकतों और भावों से ज्यादा प्यार करते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बंदर का एक बच्ची से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक छोटी लड़की और एक बंदर को मोबाइल के लिए आपस में झगड़ते देखा गया. इस वीडियो से पता चलता है कि छोटी लड़की उस नुकसान से अनजान है जो उसे छीनने के वक्त हो सकता है.  वीडियो में एक छोटी बच्ची घर के बाहर चारपाई पर बैठी नजर आ रही है.

उसके हाथ में मोबाइल है और वह उससे खेलती नजर आ रही है. इसी बीच एक बंदर वहां पहुंचता है और लड़की के हाथ से फोन छीनने की कोशिश करता है. गुस्से में आकर बच्चा फिर बंदर के हाथ से फोन छीन लेता है. वह सिर्फ एक पल के लिए फोन रख पाती है, क्योंकि बंदर फिर से उससे फोन छीन लेता है. इस दौरान बच्ची निडर अवस्था में बंदर से मोबाइल छीनने का प्रयास करती है. 

ये भी पढ़ें: Corona vaccine:टीका लगवाते ही ये लड़की बनी करोड़पति, जानें क्या लगाया जुगाड़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagadeesh Madineni (@jagadeeshmadinenimadineni)

सोशल मीडिया पर कई लोग कह रहे हैं कि वीडियो फनी था और उन्होंने कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी पोस्ट किए, वहीं एक यूजर ने लिखा कि बंदर समाज को यह संदेश देने की कोशिश कर रहा था कि फोन बच्चों के लिए सही नहीं है। वीडियो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर रहा है. इंस्टाग्राम पर इसे लाखों लोग देख चुके हैं और करीब 1.47 लाख यूजर्स इसे पहले ही लाइक कर चुके हैं.