logo-image

Corona vaccine:टीका लगवाते ही ये लड़की बनी करोड़पति, जानें क्या लगाया जुगाड़

Covid-19 Vaccination:कोरोना टीका लगवाते ही क्या कोई करोड़पति बन सकता है. जी हां एक लड़की ने ऐसा जुगाड़ निकाला कि वह कोरोना टीका लगवाते ही 7 करोड़ की मालिक बन गई.

Updated on: 10 Nov 2021, 07:17 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर लड़की की कहानी हो रही वायरल
  • वैक्सीन लगवाने के बाद 7 करोड़ का इनाम जीतने वाली पहली लड़की बनी
  •  टीकाकरण के एक इनाम जीतो अभियान में हुई थी शामिल

नई दिल्ली :

Covid-19 Vaccination:कोरोना टीका लगवाते ही क्या कोई करोड़पति बन सकता है. जी हां एक लड़की ने ऐसा जुगाड़ निकाला कि वह कोरोना टीका लगवाते ही 7 करोड़ की मालिक बन गई. अब लड़की की तारीफ के सोशल मीडिया पर किस्से गढ़े जा रहे हैं. आपको बता दें कि जिस कोरोना वायरस के चलते लोगों को घरों में कैद होना पड़ा, साथ ही इतनी परेशान उठानी पड़ी. उसी की वजह से ये लड़की चंद सैकेंडों में करोड़पति बन गई. कोरोना वैक्सीनेशन के एक खास अभियान के तहत एक लड़की ने 7 करोड़ रुपये का इनाम जीता है. इनाम जीतने के लिए उसने जो तरीका अपनाया है वह भी काबिले-तारीफ है.

यह भी पढें :Good news:ट्रेन से भी सस्ते में लें हवाई सफर का आनंद, जानें डिटेल्स

खबरों के मुताबिक कोविड वैक्सीनेशन अभियान के तहत 7 करोड़ रुपये का इनाम जीतने वाली लड़की जोआने है. रिपोर्ट में बताया गया है कि आस्ट्रेलिया की सरकार ने लोगों को टीकाकरण के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए मिलियन डॉलर वैक्स कैंपेन शुरू किया था. इसमें 30 लाख लोगों के बीच किसी एक को जैकपॉट जीतने का मौका मिलना था. इस कैंपेन में ही जोआने ने कोरोना का टीका लगवाया और कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि वह 7 करोड़ रुपये का जैकपॉट जीत गई है.  

7 करोड़ रूपए जीतना एक सपने जैसा
 जोआने खुद भी इस बात से अनजान थी कि वह एक वैक्सीनेशन से करोड़पति बन सकती है. जोआने ने वहां की मीडिया को बताया कि यह सब सपने जैसा ही था. जीतने के बारे में सोचा नहीं था. मैंने वैक्सीन लगवाने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था. इस दौरान कैंपेन के तहत उसका द मिलियन डॉलर वैक्स अलायंस लॉटरी सिस्टम में भी उसका रजिस्ट्रेशन हुआ. वैक्सीन कराने के कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि वह इनाम जीत गई है. अब तो लग रहा है कोरोना उसके लिए संजीवनी है.