logo-image

Viral Video: यहां पेड़ को गले लगाने पर देना होंगे 1500 रुपए! जानें किस दिन और कहां करना है ये काम

Viral Video: बेंगलुरु की स्टार्टअप कंपनी ने शुरू किया अजीब बिजनेस, अब पेड़ को गले लगाने के लिए चुकाना होंगे 1500 रुपए.

Updated on: 18 Apr 2024, 10:48 AM

New Delhi:

Viral Video: तकनीकी के विकास के साथ-साथ इंसान तेजी से नए-नए इनोवेशन कर रहा है. इंटरनेट के इस दौर में कोई भी नई सोच, नया विचार किसी से छिपा नहीं है. कमाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर रहे हैं. दुनियाभर में इसको लेकर तरह तरह के तरीके भी इस्तेमाल किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया के जरिए लोग घर बैठे मोटी कमाई भी कर रहे हैं. कमाई के अजीबो गरीब तरीके भी देखने को मिल रहे हैं. कुछ ऐसा ही तरीका अब बेंगलुरू की एक कंपनी ने भी निकाला है. कंपनी का एक ऑफर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

पेड़ को गले लगाने के 1500 रुपए 
कंपनी के ऑफर के तहत कंपनी एक पेड़ को गले लगाने के लिए कीमत मांग रही है. यानी आपको सिर्फ एक पेड़ को गले लगाना है और बदले में इस कंपनी को निश्चित रकम देना होगी. इसके लिए कंपनी की ओर से 1500 रुपए तय किए गए हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला. 

यह भी पढ़ें - दिल्ली मेट्रो बना WWE का बैटल फील्ड, वायरल हो रहा है वीडियो

द हीलिंग पॉवर ऑफ फॉरेस्ट
दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है. इस विज्ञापन को देने वाली कंपनी है 'द हीलिंग पॉवर ऑफ फॉरेस्ट, ए फॉरेस्ट बाथिंग एक्सपीरियंस,'. भारत के बेंगलुरु में स्थित एक स्टार्टअप कंपनी ने नया व्यापार शुरू किया है.  इसके तहत जिन लोगों को शहर की भागदौड़ से दूर शांत वातारवरण चाहिए, जिन्हें नेचर पसंद है. उन लोगों के लिए बेंगलुरु की ये कंपनी कब्बन पार्क में एक इवेंट का आयोजन कर रही है. 

इस आयोजन में एंट्री की फीस 1500 रुपए रखी गई है. इस इवेंट का एक स्क्रीन शॉट भी इंटरनेट खास तौर पर सोशल मीडिया प्लेफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस इवेंट में देख सकते हैं कि 1500 रुपए एंट्री फीस रखी गई है जिसमें 18 फीसदी जीएसटी शामिल है. हाई कोर्ट के पीछे स्थित कब्बन पार्क में ये इवेंट आयोजित किया जा रहा है. 

पेड़ को गले लगाने की कीमत पर लोगों का रिएक्शन
पेड़ को हग करने के लिए कंपनी की ओर से ली जा रही 1500 रुपए की राशि को लेकर यूजर्स के भी मजेदार कमेंट आ रहे हैं. कुछ लोग इसे फर्जी इवेंट बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि गनीमत है कि घास को छूने के लिए अब तक कोई चार्ज नहीं लिया जा रहा है. बस पेड़ को छूने या गले लगाने के लिए 1500 रुपए वसूले जा रहे हैं. इससे तो अच्छा हम अपने नजदीकी ही किसी भी पेड़ को छूकर सुकून हासिल कर सकते हैं.