logo-image

पैरासेलिंग कर रही महिलाओं को अचानक लगा झटका, हवा में टूटी रस्सी

वायरल वीडियो को अभी तक साढ़े चार मिलियन के करीब देखा जा चुका है। महिलाएं समुद्र में गिर जाती हैं.

Updated on: 22 Dec 2021, 03:44 PM

नई दिल्ली:

कई लोगों को एडवेंचर करना काफी पसंद होता है. सोशल मी​डिया पर अकसर इस तरह के एडवेंचर के वीडियो पोस्ट होते हैं. कुछ वीडियो में लोग अपनी जान की परवाह करे बगैर ही स्टंट दिखाते हैं. मगर यह जानलेवा भी हो सकता है.  ऐसे में इन एडवेंचर को सावधानी पूर्वक करना आवश्यक है. हाल ही में एडवेंचर से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जो लोगों को हिलाकर रख देगा. वीडियो में दो महिलाएं पैरासेलिंग करती नजर आ रही हैं, मगर इसी दौरान पैराशूट की रस्सी टूट जाती है और वो समुद्र में गिर जाती हैं.

पैराशूट की रस्सी टूटी

वीडियो को फेसबुक पर शेयर करा जा रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि दो महिलाएं आराम से पैरासेलिंग करने के लिए तैयार होती हैं और शुरुआत में सबकुछ ठीक भी नजर आता है. मगर कुछ देर बाद पैराशूट की हवा में ही रस्सी टूट जाती है. इसके बाद महिलाएं समुद्र में गिर जाती हैं. वीडियो को देखने के बाद लोगों ने प्रतिक्रिया  व्यक्त करते इसे काफी खतरनाक बताया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल है.

खतरनाक है ये वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को अभी तक साढ़े चार मिलियन के करीब देखा जा चुका है. लोग इस खतरनाक वीडियो को देख काफी हैरान हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि महिलाएं मुंबई की रहने वाली हैं और वो अलीबाग में परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए आई हुई थीं. वीडियो को देखकर एक फेसबुक यूजर लिखता है, ‘जान के साथ खिलवाड़ यह कैसा खेल.’ वहीं एक दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘लाइफ जैकेट है. कुछ नहीं होगा ना डूबेंगे.’