News Nation Logo

OMG:शेर के बाड़े में घुस गया ये शख्स, वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

शेर का नाम जहन में आते ही डर सताने लगता है. क्योंकि शेर जंगल का सबसे ताकतवर जानवर होता है. लेकिन आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Nov 2021, 03:58:21 PM
lion23

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :

शेर का नाम जहन में आते ही डर सताने लगता है. क्योंकि शेर जंगल का सबसे ताकतवर जानवर होता है. लेकिन आज हम जो आपको वीडियो दिखाने जा रहे हैं. उसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक शख्स शेर के बाड़े में जबरजस्ती घुसने की कोशिश कर रहा है. साथ ही जंगली भूखा शेर उधर से जोर-जोर से दहाड़ मारता दिख रहा है. कुछ चिड़ियाघर का स्टाफ शख्स को वहां से खींचने की भी कोशिश कर रहा है. लेकिन शख्स उनकी एक नहीं सुन रहा है. साथ ही बाड़े में कूदने की हर संभव कोशिश करता दिखता है. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

ये रोमांचक वीडियो सोशल मीडिया पर ANI के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि मंगलवार को हैदराबाद के नेहरू जूलॉजिकल पार्क में एक शख्स अफ्रीकी शेर के बाड़े के अंदर घुस गया और जाकर पत्थरों के ऊपर बैठ गया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान नीचे शेर भी मौजूद था. मतलब, जरा सी लापरवाही उसकी जान ले सकती थी. हालांकि, चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने उसे ऐन वक्त पर पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. एक बयान के मुताबिक, शेरों के बाड़े वाला इलाका प्रतिबंधित क्षेत्र है, जहां किसी के भी जाने पर रोक है. लेकिन इसके बावजूद भी ये अफ्रिका का रहने वाला शख्स शेर के बाड़े में जबरजस्ती घुसने की कोशिश करता है.

यह भी पढें :फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली महिला ने सुनाई आपबीती, बनारस के अस्सी घाट पर रहने को मजबूर

मंजर देख कांप जाएगी रुह 
मौत के ये खौफनाक मंजर देख हर किसी की रुह कांप जाएगी. क्योंकि भूखा शेर शख्स के नीचे उतरने का इंतजार कर रहा था. जैसे ही शख्स नीचे की और देखता शेर जोर से दहाड़ मारता. हालाकि चिड़ियाघर के स्टाफ की सूझ-बूझ की वजह से शख्स की जान बच गई. वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए. यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही अलग अंदाज में आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है यह शख्स मानसिक रूप से पीड़ित लगता है. अन्यथा इस तरह की गलती कभी नहीं करता.

First Published : 25 Nov 2021, 03:58:21 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.