logo-image

फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने वाली महिला ने सुनाई आपबीती, बनारस के अस्सी घाट पर रहने को मजबूर

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क के किनारे बैठी फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रही है.

Updated on: 25 Nov 2021, 10:34 AM

नई दिल्ली:

बनारस के अस्सी घाट पर एक महिला की वेशभूषा देखकर कोई भी उसे भिखारी ही समझेगा. मगर जब वह बात करती है तो उसके मुंह से फर्राटेदार अंग्रेजी निकलती है। सोशल मीडिया पर  उसकी काबिलियत की जमकर तारीफ हो रही है। लोग दंग हैं कि इतनी पढ़ी-लिखी महिला इस हालत में क्यों है। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर इस महिला की हालत कैसे हुई. उसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है.   
 
इस वीडियो को जब से फेसबुक (Facebook) पर पोस्ट किया गया है, तब से इसके व्यू में लगातार इजाफा हो रहा है. इस वीडियो (Video) को 50 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. स्वाति अपने वीडियो कहती हैं कि जिंदगी में सबकुछ सही नहीं चल रहा था. बच्चे के जन्म के बाद उनके शरीर के दाहिने हिस्से को लकवा मार गया. इसके बाद से वे सड़क (Road) पर रहने को मजबूर हैं. बीते तीन सालों से वह सड़क पर रह रही है और लोगों से भीख मांगकर अपना पेट भर रही है. वह दक्षिण भारत की रहने वाली है.

https://www.newsnationtv.com/videos/news/a-beggar-named-swati-was-seen-talking-in-english-in-varanasi-75775.html

सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो में स्वाति बताती हैं कि कई लोग यह सोचते हैं कि वे दिमागी रूप से बीमार हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि ऐसा बिल्कुल नहीं है. वे अच्छे से कंप्यूटर चलाना जानती है. इस वीडियो में स्वाति ये ख्वाहिश भी जता रही हैं कि वो चाहती हैं कि उन्हें नौकरी मिले और वे अपना जीवन बेहतर बना सकें. इसके बाद से ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.