logo-image

इस उम्र में भी इतनी ताकत..बुजुर्गों का करतव देख...

इस शानदार वीडियो को (haidermultani3) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ख़ुद की हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Updated on: 28 Aug 2021, 05:15 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • फनी वीडियो देख हंसी नहीं हो रही कंट्रोल
  • युवाओं के लिए सीख है बुजुर्गों की पहलवानी 

New delhi:


आपने हाल ही में टोक्यो ओलंपिक में पहलवानों को लड़ते देखा होगा. कैसे पहलवान दाव-पेच के माध्यम से एक दूसरे को माद देते हैं. लेकिन जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वो दो 70 साल से ज्यादा के बुजुर्गों की है. वीडियो देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. क्योंकि इस उम्र में इतनी ताकत शायद ही आपने पहले कभी देखी हो. बुजुर्गों की पहलवानी देख यूजर्स बोल रहे हैं क्या कमाल है. इस उम्र में तो लोग ठीक से चल-फिर तक नहीं सकते. लेकिन इन बुजुर्गों में जो फुर्ती है ऐसे तो 25 साल के पहलवान में भी देखने को नहीं मिलेग. सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोगों के रिएक्शन्स भी मजेदार हैं. वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग कई प्लेटफॅार्म पर शेयर किया चुका है.

ये भी देखें :जब एक दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए सांप और मुर्गा.. देखें वीडियो

 दरअसल, इस शानदार वीडियो को (haidermultani3) नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग ख़ुद की हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. यूजर्स अपने-अपने अंदाज में बुजुर्गों की फिटनेस की दाद दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बुजुर्ग आपस में पहलवानी कर रहे हैं. एक बुजुर्ग ने दूसरे इस अंदाज में उठाकर फेंक दिया. जैसे युवा पहलवान भी इतना अच्छा करतव नहीं दिखा सकता. फिर दूसरे जवाबी कार्रवाई में भी शानदार दाव लगाकर सामने वाले पहलवान को गिरा दिया. सोचने वाली बात ये है कि जिस उम्र में लोग अच्छे से चल-फिर नहीं पाते हैं, उस उम्र में ये दोनों बुजुर्ग आपस में लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. 

वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स की संख्या भी सैंकड़ों में है. इसके अलावा यूजर्स के रिएक्शन्स भी काफी मजेदार आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है माय गौड़ इस उम्र में इतनी फुर्ती. एक यूजर ने लिखा है कि दोनों बुजुर्गों की फिटनेस की दाद देनी पड़ेगी भाई. एक यूजर्स ने लिखा जरुर दोनों पहलवान गांव के किसान परिवार से होंगे. नहीं तो इतना फिट होना असंभव है. खैर जो भी हो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है.