logo-image

जब एक दूसरे के जानी-दुश्मन बन गए सांप और मुर्गा.. देखें वीडियो

सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॅार्म पर वीडियो को Viral Hog नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में मुर्गा सांप के साथ लड़ाई करता हुआ नजर आ रहा है.

Updated on: 28 Aug 2021, 04:30 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
  • वीडियो को देख लोग रह गए हैरान 
  • यूजर्स बोले ऐसी वीडियो कभी नहीं देखी 

New delhi:

सोशल मीडिया पर इन दिनों आपको एक से एक मनोरंजन करने वाली वीडियो मिल जाएगी. लेकिन जिस वीडियो की यहां बात हो रही है वो वास्तव में अद्भुत है. सांप और मुर्गे की लड़ाई सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. यूजर्स बोल रहे हैं ये तो उल्टी गंगा बहने लगी. इतने खतरनाक सांप को मुर्गे ने कैसे मात दे दी ये तो वीडियो देखकर ही पता चल पाएगा. वीडियो को अभी तक 28 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी सैंकड़ों की संख्या में हैं. खैर जो भी हो वीडियो बहुत ही रोमांचक है. कई यूजर्स वीडियो को दर्जनों बार देख चुके हैं. यूजर्स का कहना है कि मुर्गे की दिलेरी की वास्तव में दात देनी पड़ेगी. जिस हिम्मत से उसने इतने खतरनाक सांप की हालत पतली कर दी. वह वास्तव में काबिले तारीफ है. 

ये भी पढें :जब एक शख्स को स्टंट करना पड़ गया भारी.. देखें वीडियो

 

 सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॅार्म पर वीडियो को Viral Hog नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में मुर्गा सांप के साथ लड़ाई करता हुआ नजर आ रहा है.वीडियो को देखकर लोग हैरान है क्योंकि लड़ाई में सांप मुर्गे के आगे कहीं टिकता. चंद सेकंड में ही वो भाग खड़ा हुआ. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक काले रंग का एक सांप कुंडली मार कर दरबे के एक हिस्से में आराम से बैठा हुआ है. इसकी पोजीशन (Position) देख ऐसा लगाता है कि यह अपने किसी शिकार का इंतजार कर रहा है. ऐसे में एक शख्स आता है और छड़ी की मदद से सांप को हटाने की कोशिश करता है. लेकिन एक मुर्गा झपट्टा मारकर सांप को नीचे गिराता है और उस पर ताबड़तोड़ हमला करने लगता है. मुर्गें के हमले से सांप अपनी जान बचाने के लिए दुम दबाकर भागता हुआ नजर आता है.

 

वीडियो को सोशल मी़डिया पर अभी तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही प्रतिक्रियाएं भी मजेदार आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा है लगता है आज सांप का लड़ने का मूड नहीं है. एक ने लिखा है कुछ भी हो फाइट वाकई मजेदार है. एक यूजर ने लिखा है कई बार कमजोर भी ताकतवर को मात दे देता है. खैर जो भी हो वीडियो वास्तव में शानदार है.