logo-image

जब एक शख्स को स्टंट करना पड़ गया भारी.. देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वीडियो को (@HldMyBeer) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि कभी-कभी अपने पर ज्यादा भरोसा करना भी ठीक नहीं होता.

Updated on: 28 Aug 2021, 03:59 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा साइकिल से स्टंट का वीडियो 
  • वीडियो देखकर आपकी हंसी रोके नहीं रुकेगी 
  • गाड़ी की चपेट में आकर जा सकती थी शख्स की जान 

New delhi:

आज कल स्टंट करना युवाओं का शौक बन गया है. उन्हे जहां भी मौका मिलता है अपना कारनामा दिखाने से बाज नहीं आते. लेकिन कभी-कभी अपने पर ज्यादा विश्वास आपको मुश्किल में डाल सकता है. खतरनाक स्टंट में जान भी जा सकती है. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको यहां दिखाने जा रहे हैं. जिसमें एक युवा को स्टंट करना भारी पड़ गया. एक सैकेंड की चूक होने से उसकी जान भी जा सकती थी. स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यूजर्स के कमेंट्स भी अजब-गजब ही आ रहे हैं. खैर जो भी हो स्टंट करने वाले को घटना से सबक लेने की जरुरत है. अब तक वीडियो को 27 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी हजारों में हैं.

ये भी पढ़ें :जब IAS अधिकारी बेचने लगा सब्जी.. जानिए क्या थी वजह

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वीडियो को (@HldMyBeer) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि कभी-कभी अपने पर ज्यादा भरोसा करना भी ठीक नहीं होता. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स वॅाकिंग के समय साइकिल चलाता दिखाई पड़ता है. देखते ही देखते शख्स साइकिल पर स्टंट करना शुरु कर देता है. स्टंट के दौरान युवक साइकिल को चलते हुए छोड़ देता है और स्टंट करते हुए जंप लगाता है. इस बीच उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह साइकिल के ऊपर जाकर गिरता है. इस दौरान एक गाड़ी भी सामने से आ रही होती है. जिससे शख्स बाल-बाल ही बच पाता है. वीडियो को देखते ही लोगों को हंसी भी रोके नहीं रुक रही है. पर कुछ यूजर ने लिखा है जानलेवा स्टंट करने से पहले सोचना चाहिए. जान भी जा सकती थी.

 

वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा रहा है. जिसे देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी मजेदार ही आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो देखकर इस शख्स की बेवकूफी पर हंसे या तारीफ करें. कुछ कहा नहीं जा सकता. एक यूजर ने लिखा है इस तरह के खतरनाक स्टंट चलती सड़क पर बिल्कुल नहीं करने चाहिए. वीडियो को अब तक लगभग 27 हजार व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही हजारों में ही लाइक्स भी मिले हैं. खैर जो भी वीडियो देखकर आपको हंसी भी आएगी और दुख भी होगा.