News Nation Logo

जब IAS अधिकारी बेचने लगा सब्जी.. जानिए क्या थी वजह

वायरल तस्वीर मे जो सीनियर आईएएस अधिकारी जींस और टीशर्ट पहनकर फुटपाथ पर सब्जी बेचते नजर आ रहा है. वह और कोई नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के परिवहन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी डॅा. अखिलेश मिश्र हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 30 Aug 2021, 08:18:39 PM
SABJI IAS

वायरल तस्वीर (Photo Credit: social media)

highlights

  • सब्जी बेचते हुए IAS अधिकारी की तस्वीर हुई वायरल
  • वजह जानकर सादगी के मुरीद हुए लोग
  • परिवहन विभाग में सीनियर अधिकारी हैं डॅा. अखिलेश मिश्र

New delhi:

कोई सीनियर IAS अधिकारी आपको फुटपाथ पर सब्जी बेचता मिल जाए तो आप क्या सोचेंगे. जी हां आपके दिमाग में तुरंत हजारों सवाल बनने लगेंगे. क्योंकि नौकरशाही में IAS का ओहदा सबसे बड़ा होता है. सब्जी बेचते हुए सीनियर IAS की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही. तस्वीर देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन्स भी दे रहे हैं. लेकिन जब लोगों को तस्वीर की सच्चाई के बारे में पता चला तो अधिकारी की सादगी के मुरीद हो गए. कई यूजर्स ने तो यहां तक लिखा अधिकारी हो तो वास्तव में ऐसा. जिसे अपने ओहदे का बिल्कुल भी घमंड न हो. खैर जो भी तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. हालाकि वायरल होने के बाद तस्वीर फेसबुक (FACEBOOK) से हटा ली गई है. लेकिन इसके बावजूद भी स्क्रिन शॅाट को लोग वायरल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :लैंडिंग करते वक्त कार से टकराया हेलिकॅाप्टर. देखें भयानक वीडियो

दरअसल, वायरल तस्वीर मे जो सीनियर आईएएस अधिकारी जींस और टीशर्ट पहनकर फुटपाथ पर सब्जी बेचते नजर आ रहा है. वह और कोई नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के परिवहन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी डॅा. अखिलेश मिश्र हैं. जब तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो उन्हे मीडिया के फोन आने लगे. मीडिया को जवाब देते हुए उन्होने बताया कि वे प्रयागराज गए हुए थे. लखनऊ लौटते वक्त वह एक दुकान से सब्जी खरीदने के लिए रुके. सब्जी एक बुजुर्ग महिला बेच रही थी. इसी बीच महिला का बच्चा खेलते-खेलते थोड़ा दूर चला गया. सब्जी बेचने वाली महिला नहीं जानती थी कि वह कौन है. इसलिए महिला ने उनसे कहा की 5 मिनट के लिए वे उनकी दुकान देख सकते हैं. जब तक वह बच्चे को लेकर आ जाएगी. महिला के आग्रह पर मैने हां कर दी. इसी बीच सब्जी खरीदने ग्राहक आ गए तो वह उन्हे सब्जी देने लगा. तभी एक साथी ने उनकी तस्वीर मोबाइल से खींच ली.

सोशल मीडिया से हटाई तस्वीर 
मैने वह तस्वीर सामान्य तौर पर सोशल मीडिया पर ड़ाल दी. तस्वीर कुछ ही देर में काफी वायरल हो गई. हालाकि फिलहाल तस्वीर को सोशल मीडिया से हटा लिया गया है. लेकिन लोग स्क्रिन शॅाट लेकर ही तस्वीर को शेयर कर रहे हैं. सब्जी बेचने वाली तस्वीर की सच्चाई जानकर सोशल मीडिया के यूजर्स बहुत ही खुश हुए. कुछ फैन्स तो IAS अधिकारी डॅा. अखिलेश मिश्र की सादगी के फैन हो गए. यूजर्स का कहना है हर बड़े आदमी को इतना ही सरल होना चाहिए. तो वास्तव देश बदल जाएगा.

First Published : 27 Aug 2021, 06:49:37 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो