News Nation Logo
Banner

डांस करती दुल्हन पहुंच गई अस्पताल, ऐसा क्या हुआ शादी के दौरान

3 जुलाई को अमेरिका के रहने वाले Philadelphia के जूली और पॉल रिचटर नामक कपल की शादी थी. वो अपनी शादी में डांस कर रहे थे. इसी बीच दुल्हन का घुटना डिस्लोकेट हो गया और बीच शादी में उसे अस्पातल ले जाना पड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 23 Jul 2021, 04:17:44 PM
Wedding Couple

Wedding Couple (Photo Credit: NewsNation)

highlights

  • घुटना डिसलोकेट होने पर दुल्हन को लेजाया गया अस्पताल 
  • डांस करते वक्त हो गया था घुटना डिसलोकेट 

अमेरिका :

शादी में अगर नाचना गाना न हो तो शादी में वो मज़ा नहीं आता, शादी अधूरी अधूरी लगती है. और उसमें भी जब तक दूल्हा दुल्हन ना डांस कर लें तब तक न तो शादी में वो स्पार्क क्रिएट होता है और न ही गेस्ट्स को अच्छा लगता है. जैसे ही नवविवाहित जोड़ा स्टेज पर डांस करने चढ़ता है, शादी में मौजूद हर व्यक्ति तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत करता है. लेकिन क्या हो अगर अचानक ही डांस कर रहे जोड़े को अस्पताल जाना पड़ जाए. ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका में स्थित एक जोड़े के साथ जिसने अपनी शादी में जम कर डांस तो किया लेकिन इसी बीच अस्पताल भी पहुँच गया. क्या है ये पूरी कहानी आइये आपको बताते हैं. 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस समर्थित विधायक ने श्री राम लिखा हुआ भगवा ध्वज फाड़ा

3 जुलाई को अमेरिका के रहने वाले Philadelphia के जूली और पॉल रिचटर नामक एक कपल की शादी थी. वो अपनी शादी में डांस कर रहे थे. वहाँ मौजूद हर कोई बेहद खुश नज़र आ रहा था. इसी बीच अचानक ही दुल्हन जूली  का घुटना डिस्लोकेट हो गया.

                                                                

हालांकि, उनके पति ने उन्हें थाम लिया और गिरने से बचा लिया. लेकिन जब उन्होंने अपने पति पॉल को इस बारे में बताया कि उनका घुटना डिसलोकेट हो गया है तो पॉल तुरंत ही उन्हें डांसफ्लोर से नीचे ले गए और आननफानन में एम्बुलेंस की मदद से जूली को अस्पताल ले जाया गया.  

                                                                                                   

जूली की हालत इतनी गंभीर थी कि वे वेडिंग ड्रेस में ही अस्पताल गई. बहराल, अब जूली ठीक हैं. उन्होंने डॉक्टर्स और नर्स के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. और इस पूरे किस्से की जानकारी उन्होंने टिकटॉक पर भी शेयर. जूली ने साथ में वो विडियो भी शेयर किया था जिसमें उनके डांस करते वक़्त घुटना डिसलोकेट हो गया था. बता दें कि जूली और पॉल रिचटर की शादी पहले बीते वर्ष होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण उन्हें डेट्स आगे बढ़ानी पड़ी. 

First Published : 23 Jul 2021, 04:16:07 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.