News Nation Logo

Viral: दूल्हे ने ऐसी पढ़ी कविता कि ससुराल वाले हो गये खुश और दुल्हन के...

News Nation Bureau | Edited By : Vikash Gupta | Updated on: 21 Jan 2023, 10:58:12 AM
Wedding Rituals

Wedding Rituals (Photo Credit: Social Media )

नई दिल्ली:  

देश में शादियों का सीजन चल रहा है. शादियों में कई कार्यक्रम होते है. लोग अपनी यादों को संजो रखते है. शादी में लोग खूब मस्ती करते है वही कई बार यह परेशानी का कारण बन जाता है. अभी शादियों के सीजन में सोशल मीडिया शादियों के फोटोंज और वीडियोज से भरा पड़ा है. लोग अपनी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते है. इन दिनों सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा एक कविता बोल रहा है. कविता सुनने के बाद ससुराल वाले तो अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है लेकिन दुल्हन शरम से अपना चेहरा छुपा ले रही है.

यह भी पढे़- Haryana: डेरा प्रमुख राम रहीम को 40 दिनों का परोल, जेल से आज होंगे रिहा

पुरी कहानी

शादियों के बाद कई रस्में होती है. कुछ अलग-अलग रस्में होती है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हा और दुल्हन दोनों एक साथ सीट पर बैठे है. दोनों शादी के जोड़े में है. दूल्हा शादी के बाद की रस्म के लिए अपने ससुराल में है. दुल्हन के परिवार वाले दूल्हे से कविता सुनाने की जिद्द करते है. लेकिन दूल्हा दुल्हन के परिवार वालों को शांत कराता है और एक चेतावनी देते हुए परिवार वालों को कविता सुनाता है और कविता सुनने के बाद ससुराल वाले तो ठहाके लगाकर हंसने लगते है लेकिन कविता सुनने के बाद दूल्हन शरमा जाती है और अपना चेहरा छुपा लेती है.

जानें वीडियो में क्या है

यह वीडियो गितांशी शर्मा नाम की महिला यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. अपने वीडियो में लिखा है कि एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर एक आदमी को हेंडसम बना देता है. वीडियों में देखा जा सकता है कि दूल्हे से कविता सुनाने के लिए कहने पर दूल्हा कविता सुनता है. छंद पकिया, छंद पकिया..छंद के ऊपर पेठा, छंद पकिया, छंद पकिया..छंद पकिया पेठा... ससुराल वालों तैयारी करलो अगले साल होगा बेटा. यह सुनने के बाद ससुराल काफी खुश हो जाते है. वही दुल्हन शरमा कर अपना चेहरा छिपा लेती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by गीतांशी (@gitanshi.sharma)

यूजर्स की प्रतिक्रिया

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. अब तक इसे 89 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है. वही इस पर 4 लाख 15 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट आ रहे है. वही एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए कमेंट किया कि बेटा ही क्यू बेटी क्यों नहीं. एक यूजर ने कहा कि पुरूष प्रधान समाज की सोच दिख रही है.

 

First Published : 21 Jan 2023, 10:58:12 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.