logo-image

Viral: चीन में झकझोर देने वाला मामला, जिंदा आदमी को दफनाने की तैयारी

Viral: घर  के बड़े किसी भी घर के लिए छाया देने वाले वृक्ष के समान होता है. लेकिन आज के इस प्रैक्टिकल जीवन में लगता है संवेदना लोगों की खत्म हो गई है. एक ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है. इस से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडि

Updated on: 03 Feb 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

Viral: घर  के बड़े किसी भी घर के लिए छाया देने वाले वृक्ष के समान होता है. लेकिन आज के इस प्रैक्टिकल जीवन में लगता है संवेदना लोगों की खत्म हो गई है. एक ऐसा ही मामला देखने को मिल रहा है. इस से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो परिवार के छोटे बच्चे ने शेयर किया है. जिसमें उसने बताया है कि कैसे उसके परिवार वाले उसके दादाजी के साथ व्यवहार कर रहे है. जिसमें परिवार वाले जिंदा आदमी को दफनाने की बात कर रहे है. 

वायरल वीडियो के मुताबिक यह घटना चीन के अनहुई शहर का बताया गया है. इस वीडियो को बुजुर्ग की पोती ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वायरल वीडियो के मुताबिक बुजुर्ग जो केंसर के दूसरे स्टेज पर है जिसे लिंपोमा कैंसर है. लेकिन उसका इलाज जारी है. उसे दूसरा स्टेज का कीमोथेरेपी हो चुका है जिसके बाद उसकी हालत स्थिर है. लेकिन लड़की ने वीडियो में बताया है उसके घर वाले आगे का इलाज नहीं करना चाहते है, और घर के सभी लोग दफनाने की बात करने के लिए जमा हुए है. जिसमें परिवार वाले उस बुजुर्ग को दफनाने के लिए कौन सा क्रबिस्तान सही होगा इसकी बात कर रहे है. हलांकि वो बुजुर्ग वही अपने बेड पर सोया है. और हाथ में टिश्यू लेकर आंसू पोंछ रहा है. 

यह भी पढ़े- ICAI Result: CA foundation के रिजल्ट जारी, जानें यहां रिजल्ट कैसे देखे

विडियो में लड़की ने आगे बताया कि उसके दादा सुन में कमजोर है और वो कान की मशीन लगी नहीं है. वो ऊपर वाले का शुक्रिया कर रही है कि उसके दादा ये सुन नहीं पाये. वही वीडियो सामने आने के बाद लोग हैरान है और गुस्से में है. लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर ने लिखा परिवार वालों की संवेदना खत्म हो चुकी है. दूसरे ने लिखा है भगवान मेरा दिल टूट गया. तीसरे ने लिखा दादाजी सुन नहीं सकते है लेकिन महसूस कर सकते है. चौथे ने लिखा इनको पुलिस गिरफ्तार कर सजा दे.