logo-image
लोकसभा चुनाव

VIRAL : रवि अश्‍विन ने शेयर किया समुद्र का ऐसा वीडियो आप भी देखकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म है, जहां रोज नए नए हजारों, लाखों वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी रोचक वीडियो सामने आते हैं तो कभी कभी तो देखकर ऐसा लगता है कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है.

Updated on: 14 Jul 2020, 05:20 PM

New Delhi:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म है, जहां रोज नए नए हजारों, लाखों वीडियो सामने आते रहते हैं. कभी रोचक वीडियो सामने आते हैं तो कभी कभी तो देखकर ऐसा लगता है कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है. लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है. अक्‍सर ऐसी बातें और घटनाएं भी हो जाती हैं जो गले नहीं उतरती, यानी जिन पर भरोसा नहीं होता. कुछ वीडियो हमें डराते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो हमें हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं. वहीं कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो हमें यह सोचने पर विवश कर देते हैं कि क्‍या ऐसा भी हो सकता है. कई बार तो हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता, लेकिन ऐसा होता है. सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और लगातार देखते ही जा रहे हैं. यहां तक कि इस वीडियो को टीम इंडिया के स्‍पिनर रविचंद्रन अश्‍विन ने भी शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत को लेकर मोहम्‍मद कैफ ने किया बड़ा खुलासा, क्‍यों हो रहे हैं फ्लॉप

दरअसल रवि अश्विन ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि समुद्र में जहाज पर खड़ा व्यक्ति बेलुगा व्हेल के साथ खेल रहा है. आदमी समुद्र में बेलुगा व्हेल के साथ रग्बी का आनंद ले रहा है. जहाज पर खड़ा आदमी गेंद फेंकता है और बेलुगा व्हेल उसे लेकर वापस आ जाती है. इस वीडियो को लाखों की संख्‍या में लोग देख चुके हैं और लगातार देख भी रहे हैं. यह वीडियो रवि अश्‍विन को भी पसंद आया, इसलिए उन्‍होंने इसे शेयर किया है.