logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral: शादी की खुशियां मातम में तब्दील, भांजे की शादी में नाचते समय हुई मामा की मौत

Heart Attack Viral News: राजस्थान के झुंझुनू से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, यहां भांजे की शादी में पहुंचे मामा की डांस करते समय हार्ट अटैक से मौत हो गई...घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Apr 2024, 09:28 AM

New Delhi:

Heart Attack Viral News: इन दिनों समारोह में डांस करते हुए अचानक मौत के वीडियो काफी वायरल हो रहे है एक विडियो इन दिनों झुन्झुनू में भी वायरल हो रहा है. जिसमे भांजे की शादी में नाचते-नाचते मामा अचानक निचे गिरे और फिर उनकी मौत हो गई . शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. 20 अप्रैल की घटना वाला यह वीडियो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. मामला झुंझुनूं जिले के नवलगढ़ उपखंड के लोछवा की ढाणी का हैं. जहां में शादी का जश्न मातम में बदल गया. कमलेश ढाका परिवार के सदस्यों के साथ 20 अप्रैल को भांजे की शादी में भात भरने के लिए लोछवा की ढाणी गए थे. भात भर दिया था. भात भरने के बाद कमलेश चाक-पूजन के दौरान सिर पर मटकी रखकर मस्ती से नाच रहे थे. इसी दौरान उनको हार्ट अटैक आ गया और कमलेश नीचे गिर गया.

यह खबर भी पढ़ें- Smoke Biscuit: क्या होता है स्मोक्ड बिस्किट? कहीं आपका बच्चा तो नहीं खा रहा यह नई चीज

इसके बाद तुरंत कमलेश को जिला अस्पताल लेकर गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने इसे कार्डियक अरेस्ट से मौत होना बताया है . शादी में भात भरने आए मामा की अचानक मौत के बाद शादी की खुशियां गम में बदल गई. पूरे घर में मातम छा गया .मामा के अंतिम संस्कार के बाद भांजे की शादी की रस्म पूरी की गई.घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Metro में शख्स ने कर डाली गंदी हरकत, महिला ने शेयर की तस्वीर तो शर्म से झुक गई सबकी नजरें

सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज की बाढ़ सी आ गई है, जिसमें किसी की जिम में एक्सरसाइज करते समय हार्ट अटैक से मौत हो रही तो किसी की डीजे पर डांस करते समय. तेजी के साथ बढ़ती हार्ट अटैक की इन घटनाओं ने लोगों में एक तरह का भय पैदा कर दिया है. आज जबकि जिम और डांसिंग को फिट रहने का मूलमंत्र माना जाता है. ऐसे में यही सब करते समय किसी की मौत हो जाना लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है.