logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Metro में शख्स ने कर डाली गंदी हरकत, महिला ने शेयर की तस्वीर तो शर्म से झुक गई सबकी नजरें

Viral News: दिल्ली मेट्रो में घटी एक शर्मनाक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, महिला ने घटना की तस्वीरें शेयर की है, जिसको देखकर हर कोई शर्म से पानी हो रहा है.

Updated on: 23 Apr 2024, 05:35 PM

New Delhi:

Delhi Metro Viral News: दिल्ली मेट्रो ट्रेन आपत्तिजनक और अजीबो-गरीब हरकतों को लेकर लंबे समय से काफी सुर्खियों में है. कभी नाच-गाना तो कभी खुल्लमखुल्ला प्यार और कभी यात्रियों के बीच में तकरार. इस तरह की घटनाएं वो भी चलती मेट्रो ट्रेन में खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें कोई अश्लीलता करता दिखा तो कोई रील्स बनाने के लिए हैरान कर देने वाली हरकतें. ऐसा तो तब है जब दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन यानी डीएमआरसी ने इसको लेकर सख्त चेतावनी जारी की हुई है. 

यह खबर भी पढ़ें- पक्षी बन बेटी की शादी में आशीर्वाद देने पहुंचा मृत पिता! रस्में निभाई, खाना खाया और परिजनों से नहीं हुआ दूर

 

हाल ही में दिल्ली में मेट्रो में घटी एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में देख सुनकर सबकी नजरे शर्म की वजह से झुक जा रही हैं. दरअसल, ऋषिका गुप्ता नाम की सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दिल्ली मेट्रो में घटी इस दुखद घटना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया है. उसने बताया कि दिल्ली मेट्रो में एक शख्स ने उसके कपड़ों पर तंबाकू थूक दिया. सोशल मीडिया पोस्ट में ऋषिका ने बताया कि वह एस्केलेटर पर चल रही थी, तभी उनके पीछे चल रहे एक शख्स ने उस पर तंबाकू थूक दिया. यह देखकर वह हैरान रह गईं. ऋषिका लिखती हैं कि उसने आखिर ऐसा किया क्यों, यह उसकी समझ से परे है. यही नहीं ऋषिका ने अपनी पोस्ट में उस आदमी की तस्वीर भी शेयर की है. 

यह खबर भी पढ़ें- चमत्कारी बाबा? चुनाव में मिली हार के बाद जिनकी शरण में पहुंची थीं इंदिरा गांधी, अमिताभ की बचाई थी जान

इसके साथ ही उन्होंने लोगों में इस तरह के व्यवहार को लेकर जागरूकता बढ़ाने की मांग भी की है. ऋषिका ने उम्मीद जताई है कि भविष्य फिर किसी को ऐसी शर्मनाक घटना का सामना न करने पड़े जैसा उसको करना पड़ा है. ऋषिका के जब से इस घटना को सोशल मीडिया पर साझा किया है, तब से इस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. ऋषिका की पोस्ट को अब तक 1.1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही कई लोगों ने इस कृत्य को काफी खतरनाक भी बताया है और ऐसे लोगों पर जुर्माना लगाने की मांग की