News Nation Logo
Banner

Viral: ड्यूटी के दौरान नृत्य करना इन पुलिसवालों को पड़ा महंगा, देखें Video

इन दिनों सोशल मीडिया (social media)पर एक पुलिस वालों का वीडियो धूम मचाए हुए है. वीडियो में पुलिस वाले गाड़ी में गाना बजाकर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि उनके सीनियर्स अधिकारियों ने वीडियो वायरल (video viral)होने पर उन्हे सस्पेंड कर द

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 22 Jan 2022, 05:36:36 PM
gujrat police

Dancing video in police (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा काफी वायरल
  •  नृत्य करते सभी सिपाहियों को किया गया सस्पेंड
  • सोशल मीडिया पर सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई को बताया जा रहा अनुचित 

नई दिल्ली :  

इन दिनों सोशल मीडिया (social media)पर एक पुलिस वालों का वीडियो धूम मचाए हुए है. वीडियो में पुलिस वाले गाड़ी में गाना बजाकर डांस करते नजर आ रहे हैं. अब बताया जा रहा है कि उनके सीनियर्स अधिकारियों ने वीडियो वायरल (video viral)होने पर उन्हे सस्पेंड कर दिया है. बस इसी कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर लोग पुलिस वालों के पक्ष में कमेंट्स और वीडियो डाल रहे हैं . यूजर्स का कहना है कि क्या पुलिस वालों को डांस करने का अधिकार नहीं है, जब किसी भी पुलिस वाले ने कोई अनैतिक कृत्य नहीं किया तो उन्हें सस्पेंड क्यों किया गया. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी है.

यह भी पढ़ें : CORONA की महंगी जांच का झंझट हुआ खत्म, अब घर बैठे ऐसे करें कोरोना की जांच

दरअसल, ifs अधिकारी प्रवीन ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि  GujaratPolice के तीन कांस्टेबल एक गाड़ी में सवार हैं. गाड़ी में गाने की आवाज आ रही है. गाने की धुन पर तीनों पुलिस वाले मस्ती करते दिख रहे हैं. किसी भी कांस्टेबल द्वारा कुछ भी अनुचित नहीं किया जा रहा है. लेकिन इसके बावजूद भी वीडियो वायरल होने पर तीनों को सस्पेंड कर दिया गया. बस इसी पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ अब सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी है. लोगों का मानना है कि बिना वजह ही तीनों पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

 

आईएफएस अधिकारी प्रवीन ने लिखा है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि इन पुलिसकर्मियों को क्यों सस्पेंड किया गया है? दिल्ली यूनिवर्सिटी के असिस्टेंट प्रोफेसर अभिषेक वर्मा ने लिखा है क्या वे अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहे? क्या वे नशे में थे? क्या उन्होंने किसी के साथ दुर्व्यवहार किया? क्या उन्होंने किसी जरूरतमंद को जवाब नहीं दिया? इसी तरह के सवाल सोशल मीडिया पर काफी लोगो ने पोस्ट किये हैं. आप भी वीडियो देखकर बताइये क्या गुजरात पुलिस की कार्रवाई उचित है.

First Published : 22 Jan 2022, 05:31:43 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.