logo-image

महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने बताई यह बात

पटना की एक महिला के साथ यौन शोषण करने और उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया है. महिला इंजेक्शन लगवाने के लिए जांच केंद्र पहुंची थी.

Updated on: 30 Oct 2021, 03:17 PM

highlights

  • इंजेक्शन लगवाने के लिए जांच केंद्र पहुंची थी महिला
  • लैब में ही टेक्नीशियन ने बना लिया था अश्लील वीडियो
  • पुलिस ने गिरफ्तार किया, बाद में भेजा गया न्यायिक हिरासत 

पटना:

पटना की एक महिला के साथ यौन शोषण करने और उसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने एक लैब टेक्नीशियन को गिरफ्तार किया है. महिला इंजेक्शन लगवाने के लिए जांच केंद्र पहुंची थी. थाना क्षेत्र के सरदार भवन के सामने संचालित लैब के टेक्निशियन वार्ड नंबर 14 के लहरिया टोला निवासी मोहम्मद जैनुल को गिरफ्तार कर लिया गया. बाद में उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मोहम्मद जैनुल एक ब्लड कलेक्शन सेंटर में कार्यरत है. पूछताछ में उस लैब टेक्‍न‍ीशियन ने बताया कि‍ उसने कई अन्‍य महिलाओं की भी अश्‍लील तस्‍वीरें ली हैं. 

यह भी पढ़ें : ओलंपिक चैपियन नीरज चोपड़ा से बातचीत करती एक बच्ची का वीडियो हुआ वायरल 

जब एक महिला ब्ल्ड जांच के लिए केंद्र पर पहुंची तो सबसे पहले लैब टेक्नीशियन से बातचीत हुई. लैब सेंटर के नजदीक किराये पर रहने वाली महिला तबीयत खराब होने पर इंजेक्शन लगाने के लिए लैब पहुंची थी. जब महिला उस लैब टेक्नीशियन से बातचीत कर रही थी उसी दौरान जैनुल ने पहले गलत हरकत की और इसी दौरान उसने धोखे से एक अश्लील वीडियो भी बना लिया. महिला जैसे ही घर पहुंची तो उस टेक्नीशियन ने महिला का कॉल किया और अश्लील वीडियो को लेकर जानकारी दी. इस बारे में सुनते ही महिला चौंक गई. इसके बाद उसने ब्‍लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसके बाद वह मोबाइल पर अक्सर अश्लील मैसेज भेजता था. उसे बार-बार अपने जांच केंद्र बुलाता था. मनमानी नहीं करने देने पर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था, लेकिन जब उसने जैनुल से कहा कि अब वह उसकी मनमानी बर्दाश्‍त नहीं करेगी तब उसने वीडियो वायरल कर दिया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.