News Nation Logo

viral: एक शख्स को ट्रेन में सेल्फी लेना पड़ा भारी, किया 200 किमी सफर

News Nation Bureau | Edited By : Vikash Gupta | Updated on: 18 Jan 2023, 07:26:22 PM
Vande Bharat Express

Vande Bharat Express (Photo Credit: Twitter)

highlights

पीएम मोदी ने 15 जनवरी को किया था ट्रेन का उद्घाटन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

देश में कुल 8 वंदे भारत ट्रेन चल रहे है

 

नई दिल्ली:  

देश में वंदे भारत एक्सप्रेस को लेकर लोगों में दिवानगी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है. सोशल मीडिया के इस जमाने में लोग सेल्फी लेने के कुछ भी करने से नहीं डरते है. ताजा मामला आंध्रप्रदेश का है जहां एक शख्स को ट्रेन में सेल्फी लेना भारी पड़ गया. यह शख्स ट्रेन में फंस गया और इसे ट्रेन से उतरने के लिए 200 किलो मीटर का सफर करना पड़ा साथ ही टीटी के पकड़े जाने पर फाइन भी देना पड़ा.  जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

क्या है मामला

वंदे भारत एक नई और लग्जरी ट्रेन है. जिसका क्रेज लोगों में दिख रहा है. ताजा मामला आंध्रप्रदेश का बताया जा रहा है जहां एक शख्स वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सेल्फी लेने के लिए ट्रेन के अंदर गया. यह ट्रेन ईस्ट गोदावरी जिले के राजमुंद्री रेलवे स्टेशन पर रूकी थी. शख्स ने ट्रेन के अंदर सेल्फी लेने के बाद वह ट्रेन से उतरने की कोशिश करने लगा इतने में ट्रेन शुरू हो गई जिसकी वजह से ट्रेन का दरवाजा बंद हो गया. जिसके बाद व्यक्ति दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा लेकिन दरवाजा ऑटोमेटिक रूप से बंद हो गया. जिसकी वजह से उसे नीचे उतरने के लिए अगले रेलवे स्टेशन का इंतजार करना पड़ा जो कि 200 किलो मीटर दूर विजयवाड़ा था. 

यह भी पढ़े- Budget 2023: वित्त मंत्री से इन टैक्स में छूट की उम्मीद, मिल सकती है राहत

टीटी ने भी पकड़ा

ट्रेन का दरवाजा न खुलने की वजह से यह शख्स ट्रेन का फंस गया. जिसके बाद वह दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा और दरवाजा न खुलने की वजह से शख्स ने मदद से लिए टिकट चेकर को बुलाया. टिकट चेकर ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया. टीसी के द्वारा शख्स से टिकट मांगे के बाद न दिखाने पर टिकट चेकर ने उस व्यक्ति से फाइन चार्ज किया और राजमुंद्री से विजयवाड़ा के बीच का ट्रेन का किराया वसूल किया. 

वायरल वीडियो

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. डॉ. किरण कुमार करलापु नाम के ट्वीटर यूजर ने इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ईस्ट गोदावरी में स्वागत है. तेलगु अंकल ने राजमुंद्री स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन में सेल्फी लेने गये लेकिन ट्रेन के शुरू होने के बाद ऑटोमेटिक सिस्टम से दरवाजा बंद हो गया. बहुत अच्छा लग रहा है जिस तरह से टीसी ने कहा, अगला स्टेशन विजयवाड़ा है.

 

 

First Published : 18 Jan 2023, 07:26:22 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.