News Nation Logo

इस चोर आंटी के कारनामे का वीडियो हुआ वायरल, मीम्स शेयर कर यूजर्स ले रहे मजे

एक सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक कार सड़क के किनारे रुकती दिख रही है. कार से बाहर एक काले रंग की पोशाक पहने एक महिला बाहर निकलती है और काफी आराम से फुटपाथ पर आगे बढ़ती जा रही है. ऐसा लग रहा है जैसे कि वह शाम की सैर कर रही हो.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 20 Nov 2021, 01:19:47 PM
Viral Video Chor Aunties Arrive in Car At Night To Steal This Thing

Viral Video Chor Aunties Arrive in Car At Night To Steal This Thing (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • इस वीडियो को अब तक 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है
  • सीसीटीवी फुटेज में देर रात सड़क किनारे पौधे चोरी करते दिखी महिला
  • घटना सामने आने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स तरह-तरह की कर रहे टिप्पणी

नई दिल्ली:

Video Viral : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स (Users) भी सोशल मीडिया पर तरह-तरह के टिप्पणी कर रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे दो महिलाएं चोरी करती नजर आ रही हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले एक मीम पेज द्वारा साझा किया गया है. इस वीडियो को अब तक 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान की महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, फोन पर मिल रही धमकियां

एक सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक कार सड़क के किनारे रुकती दिख रही है. कार से बाहर एक काले रंग की पोशाक पहने एक महिला बाहर निकलती है और काफी आराम से फुटपाथ पर आगे बढ़ती जा रही है. ऐसा लग रहा है जैसे कि वह शाम की सैर कर रही हो. उसके साथ गुलाबी रंग की पोशाक में एक अन्य महिला भी है जो अपने मिशन को अंजाम देते समय उस पर नजर रख रही है. इसके बाद उस महिला को फिर फुटपाथ के बीच में रोपे गए पौधे को उखाड़ते और फिर उसे वापस कार में ले जाते हुए देखा जा रहा है. इसके तुरंत बाद कार आगे निकल जाती है लेकिन पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है. सीसीटीवी में कैद यह घटना सामने आने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया हंसी के इमोजी से भर गए हैं. यूजर्स ने कहा है कि दोनों महिलाएं कार में यात्रा करने के लायक नहीं हैं.  पोस्ट के कैप्शन में दोनों महिलाओं को 'बड़े लोग' कहकर हंसी उड़ा रहे हैं. वीडियो के टेक्स्ट में कहा गया है, 'सरकारी पौध भी सुरक्षित नहीं है'. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MEMES.BKS🤟🙂 (@memes.bks)

First Published : 20 Nov 2021, 01:19:47 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.