News Nation Logo

पाकिस्तान की महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, फोन पर मिल रही धमकियां

लंबी जांच के बाद पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. खबरों के मुताबिक, सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले महीने पता चला था.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 19 Nov 2021, 02:48:38 PM
Pakistani MLA Sania

Pakistani MLA Sania (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • जांच के बाद पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया
  • सानिया पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की करीबी
  • सानिया कई मुद्दों पर इमरान सरकार पर हमलावर रही हैं 

 

लाहौर:

Pakistan MLA Sania Ashiq Video Viral : पाकिस्तान की एक महिला विधायक ने कथित तौर पर वायरल हो रहे एक अश्लील वीडियो (Pron Video) के साथ खुद को साइबर अपराध का शिकार पाए जाने पर शिकायत की है. वीडियो को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब (Punjab) के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की विधायक सानिया आशिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. लंबी जांच के बाद पुलिस ने हाल ही में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. 

यह भी पढ़ें : अचानक चली गई लाइट, शख्स ने प्रेमिका की जगह दूसरी लड़की को...

खबरों के मुताबिक, सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले महीने पता चला था. जब उसे इसके बारे में पता चला, तो उसने सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी को पूरी बात बताई. पाकिस्तान के आर्य न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, 26 अक्टूबर को सानिया आशिक ने संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा था. सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही महिला वही है, लेकिन विधायक ने इन दावों का जोरदार खंडन किया है और अपने उत्पीड़न के बारे में सोशल मीडिया का सहारा लिया है. विधायक ने इसकी शिकायत इमरान खान की केंद्र सरकार से भी की थी. शिकायत दर्ज होने के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और एफआईए ने जांच शुरू की, जो करीब तीन हफ्ते तक चली.

सानिया को लेकर फिलहाल पुलिस स्पष्ट नहीं

पुलिस ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है लेकिन उस व्यक्ति की पहचान उजागर नहीं की गई है. पुलिस ने यह भी पुष्टि नहीं की कि वीडियो में दिख रही महिला सानिया है या कोई और. अब तक यह ज्ञात है कि पुलिस ने केवल यह कहा है कि एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है.  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सानिया ने कहा है कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं. बताया जाता है कि सानिया पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की करीबी हैं. सानिया कई मुद्दों पर इमरान सरकार पर हमलावर रही हैं.

First Published : 19 Nov 2021, 02:45:32 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.