logo-image

Sidhu Moose Wala : पाकिस्तान से सामने आया सिद्धू मूसेवाला के फैन्स का वीडियो, देख हैरान रह गए लोग

सिद्धू मूस वाला की हत्या को एक साल से ज्यादा का समय होने जा रहा है लेकिन आज भी मूसे वाला की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है.

Updated on: 04 Jun 2023, 06:43 PM

highlights

  • वहां मौजूद युवा जोश से भरे हुए हैं
  • सिद्धू मूसेवाला की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है
  • आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में रहते हैं

नई दिल्ली:

सिद्धू मूस वाला की हत्या को एक साल से ज्यादा का समय होने जा रहा है लेकिन आज भी मूसे वाला की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. उनके गाने आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं. मूस वाला की फैन फॉलोइंग उनके पंजाबी गानों की वजह से बहुत बड़ी है. उनके जाने के बाद भी फैन्स उनके गानों पर वीडियो बनाते हैं. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें एक युवक सिद्धू मूस वाला के गाने पर जबरदस्त एक्टिंग कर रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- बच्चे के अंदर घुस गई मुर्गे की आत्मा! फिर शुरू हुआ ड्रामा और डांस

वीडियो देख हैरान हुए लोग
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक एक महिला के सामने सिद्धू मूस वाला के गाने पर लिप सिंक कर रहा है. इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि युवक काफी जोश में नजर आ रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वहां मौजूद युवा जोश से भरे हुए हैं. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पाकिस्तान का है. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन ये वीडियो कहां का है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sãstâ Mêmer.. (@bakchodi_kiduniya2.0)

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने किया ट्रोल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान का क्या हाल है. एक यूजर ने लिखा कि जब डांसर को बुलाया है तो डांस क्यों कर रहे हो. एक यूजर ने लिखा कि मैं इसे देखने से पहले ही मर क्यों नहीं गया. एक यूजर ने लिखा कि भाई बहुत बढ़िया एक्टिंग की है. एक यूजर ने लिखा कि ये सिद्धू मूसेवाला की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है. कई यूजर्स ने वीडियो के मजे लिए हैं. एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है? एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान में भी हमारे सिद्धू साहेब का फैन फॉलिंग है. वीडियो पर कई यूजर्स ने युवक को ट्रोल करने की कोशिश किया है.