logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video : बच्चे के अंदर घुस गई मुर्गे की आत्मा! फिर शुरू हुआ ड्रामा और डांस

बच्चों का ये डांस वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने भी वीडियो देखा हैरान रह गया.

Updated on: 04 Jun 2023, 05:26 PM

highlights

  • क्या बच्चे ने शराब पी रखी है
  • मुर्गे की धुन पर बच्चे ने की डांस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया काफी बड़ी है. यहां पर कब क्या देखने को मिल जाता है कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं जिन्हें देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? जैसे इस वीडियो में बच्चे करते हैं, ये अपने आप में हैरान करने वाली है. हम आपके साथ जो वीडियो शेयर करने जा रहे हैं उसमें बच्चे कुछ इस तरह डांस कर रहे हैं. देखकर हर कोई दंग है. उनका डांस किसी हाई वोल्टेज से कम नहीं है. आप भी जब उनका वीडियो देखेंगे तो अवाक रह जाएंगे.

इस खबर को भी पढ़ें- पान वाला डोसा देख हैरान रह गए लोग, कहा- 'धरती छोड़ने का समय आ गया है'

मुर्गे की धुन पर बच्चे ने डीजे फ्लोर पर आग लगाई
आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि कई बच्चे डीजे फ्लोर पर खुशी से डांस कर रहे हैं. इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि एक लड़का ऐसा डांस कर रहा है कि उसका डांस देखकर हर कोई दंग रह जाता है. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि बैकग्राउंड से मुर्गे की बांग की धुन बज रही है. बच्चा भी इस धुन पर खुशी से नाच रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लगेगा कि एक बचपन था, जब हम भी ऐसे ही मस्ती किया करते थे. ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको यह वीडियो कैसा लगा जरूर बताएं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajit Gupta (@am.ajit.arya_41)

बच्चे के डांस देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि दोस्तों ने मेरी शादी में ऐसा डांस किया था. वीडियो पर एक यूजर ने मजाक में लिखा कि क्या बच्चे ने शराब पी रखी है? एक यूजर ने लिखा कि वह बचपन में ऐसे ही मस्ती कर सकते थे, लेकिन अब उन्हें काम से फुर्सत नहीं मिलती. एक यूजर ने लिखा कि अरे बच्चे ने तो बहुत अच्छा डांस किया है. आइए हम सब ताली बजाएं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा डांस हमने नहीं देखा था.