logo-image

Viral Video : पान वाला डोसा देख हैरान रह गए लोग, कहा- 'धरती छोड़ने का समय आ गया है'

ऐसे फुड देखकर इन रोड साइड फूड ब्लॉगर्स को गिरफ्तार करने की जरूरत है

Updated on: 02 Jun 2023, 11:21 PM

highlights

  • पान वाला डोसा
  • क्या विमल डोसा आएगा
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

डोसा दक्षिण भारतीय स्ट्रीट फूड में से एक और पान, पूरे भारत में सबसे लोकप्रिय माउथ फ्रेशनर, की अपनी अनूठी पहचान है. जबकि डोसा परंपरागत रूप से आलू भरने के साथ बनाया जाता है, कुछ सड़क विक्रेताओं ने इस प्रसिद्ध पकवान के साथ एक साहसी पाक प्रयोग शुरू किया है. इस असामान्य और ध्यान आकर्षित करने वाले प्रयास में, एक स्ट्रीट फूड वेंडर ने अपने ग्राहकों के लिए पान डोसा पेश किया, जिससे खाने के शौकीन लोग हैरान रह गए.

हालांकि ये आजकल फुड के साथ प्रयोग करना कोई नया नहीं है. आपने इसे पहले कई वायरल वीडियो देखा होगा, जिसमें पानी पूरी में पानी न डालने के बजाय कोल्ड ड्रिंक डालकर खिलाते हैं. ये डोसा के साथ कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला प्रयोग कर रहे हैं. 

इस खबर को भी पढ़ें- दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा डांस कि देखकर हैरान रह गए लोग, कहा- 'भाई रुक जाओ'

पान वाला डोसा खाया है आपने?
वायरल वीडियो क्लिप में वेंडर को तवे पर डोसा बैटर फैलाते हुए दिखाया गया है. पारंपरिक आलू भरने के बजाय, विक्रेता आधार के रूप में कुचले हुए पान का उपयोग करता है. स्वाद को और बढ़ाने के लिए, टूटी फ्रूटी, गुलकंद, चेरी, सूखे मेवे, कुचला हुआ नारियल और पान का शरबत ऊपर से छिड़का जाता है. फिर विक्रेता कुशलता से सामग्री को रसोई के स्पैटुला के साथ मिलाता है, जिससे यह अजीबोगरीब व्यंजन बनता है. इसके बाद विक्रेता इस पान डोसा कहता है.

क्या अब विमल वाला डोसा आएगा?
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि अब धरती छोड़ने का वक्त आ गया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इन रोड साइड फूड ब्लॉगर्स को गिरफ्तार करने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि थोड़े दिन में खैनी और गुटखा वाला डोसा भी आ जाएगा. एक यूजर ने लिखा कि एक दिन विमल वाला भी आएगा.