logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video : दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा डांस कि देखकर हैरान रह गए लोग, कहा- 'भाई रुक जाओ'

दूल्हा शादी के जोड़े में नजर आ रहा है. वह अपनी शादी के दिन काफी मस्ती में डांस कर रहा है.

Updated on: 02 Jun 2023, 10:17 PM

highlights

  • हम भी शादी में डांस करेंगे
  • भाई लोग क्या कहेंगे
  • कई लाख लोगों ने देख लिया है

नई दिल्ली:

हर कोई अपनी शादी को लेकर एक्साइटेड होता है. दूल्हा-दुल्हन चाहते हैं कि उनकी शादी हमेशा यादगार लम्हों के रूप में याद रहे. ऐसे में आइए हर पल का आनंद लें, जो आपके साथ वीडियो साझा करने जा रहा है वह कुछ इस प्रकार है. इस वीडियो में दूल्हे की खुशी देखकर आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद यही कहा जाएगा कि दूल्हा बेहद खुश है. यह वीडियो लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- दुल्हन और दूल्हे के बीच जयमाला स्टेज पर जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

दूल्हे ने मस्ती से डांस किया
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवा दूल्हा शादी के जोड़े में नजर आ रहा है. वह अपनी शादी के दिन काफी मस्ती में डांस कर रहा है. दूल्हा इतना अच्छा डांस कर रहा है कि वहां मौजूद लोग दूल्हे का हौसला बढ़ाते हैं. आप बैकग्राउंड में एक हिंदी फिल्म गीत सुन सकते हैं. गाने के हर हिस्से पर वह बेहतरीन एक्ट कर रहा है. दूल्हे ने ऐसा डांस किया कि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो को खूब सारा प्यार मिल रहा है. आपको ये वीडियो कैसा लगा ये जरुर बताए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sundar Rawat (@sundar.rawat.37)

दूल्हे को ट्रोल करने की कोशिश
एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोगों ने देख लिया है. वीडियो पर  इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन भी देखन को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो लड़की तरह नाच रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भाई ने खुशी से डांस की है, भाई डांस पर ताली बजनी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि सरकारी नौकरी लगने के बाद मेरे दोस्त का शादी हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि अरे यार डांस कैसा कर रहा है. कम से कम इतना तो ध्यान रख लेता कि भाई लोग क्या कहेंगे. यहां सिर्फ मजा लेने वाले लोग है. एक यूजर ने लिखा कि हम भी शादी में डांस करेंगे.