logo-image

Viral Video : दुल्हन और दूल्हे के बीच जयमाला स्टेज पर जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

शादी के दिन ही दूल्हा-दुल्हन लड़ने लगे तो क्या होगा? ये वीडियो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 02 Jun 2023, 09:43 PM

highlights

  • स्टेज पर ही दूल्हा और दुल्हन लड़े
  • दोनों के बीच खूब फाइट होती है
  • सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादी से संबंधित वीडियो खूब देखने को मिलत रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलता है कि विश्वास ही नहीं होता है कि क्या शादी में ऐसा हो सकता है. शादी को दूल्हा-दुल्हन के लिए यादगार बनाने के लिए तरह-तरह की तैयारियां की जाती हैं. हालांकि, अक्सर, कुछ को इस पल के आनंद को खराब करने और विशेष दिन को बर्बाद करने के लिए केवल एक कारण की आवश्यकता होती है. और हाल ही में वायरल हुए वीडियो में ये लोग कोई और नहीं बल्कि दूल्हा-दुल्हन हैं जिन्होंने कुछ बेहद मामूली बातों पर लड़कर अपनी ही शादी को खराब कर दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वारयल हो रहा है. 

इस खबर को पढ़ें- चलती स्कूटी पर दो युवकों ने किया सरेआम KISS, सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

आखिर क्यों दूल्हा और दुल्हन लड़ने लगते हैं? 
वीडियो की शुरुआत में एक दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आते हैं. पूरी तरह खुशी का माहौल चल रहा है. हालांकि, दुल्हन को फिर दूल्हे को थप्पड़ मारते देखा जा सकता है. क्रोधित दूल्हा भी जवाबी कार्रवाई करता है और दुल्हन की पिटाई करता है, जो जल्द ही एक पूर्ण लड़ाई में बदल जाती है, मेहमानों के हस्तक्षेप करने पर भी रोकना मुश्किल होता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों एकदूसरे को मार रहे हैं. दूल्हन भी एकदम गुस्से अपनी होने वाले पति को मार रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

वीडियो देख भड़के यूजर्स 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि शादी के दिन ही तालाक क्या चल रहा है? एक यूजर ने लिखा कि आखिर किस बात पर लड़ाई हो रही है. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड है. इस वीडियो को फिल्माया गया है. ऐसी कोई लड़ाई नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं हो सकता है. ये वीडियो वायरल करने के लिए बनाया गया है.