logo-image

सीमा और सचिन का ईंट तोड़ते हुए वीडियो वायरल, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

सीमा और सचिन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई ट्रोल कर रहा है

Updated on: 13 Sep 2023, 08:13 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान से भागे सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी आज भारत से लेकर पड़ोसी देश पाकिस्तान तक का बच्चा-बच्चा जानता है. मेन स्ट्रीम से लेकर सोशल मीडिया स्टार सीमा हैदर हर समय सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार हमारे हाथ कुछ ऐसा ही है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर अपने पति सचिन के साथ ईंट तोड़ रही है. यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई सीमा और सचिन को देखकर हैरान है.

इस खबर को भी पढ़ें- पाकिस्तान की बुरी हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं ये तस्वीरें, देख लोगों ने क्या कहा?

सचिन और सीमा का वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन और सीमा दोनों एक साथ बैठकर ईंटें तोड़ रहे हैं. सीमा हथौड़े से ईंटें तोड़ रही है और उसका पति सचिन उसकी मदद कर रहा है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि सचिन और मीना अपना घर बनाने में व्यस्त हैं. इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. 

वीडियो देख लोगों कर दिया ट्रोल
एक यूजर ने लिखा, क्या हुआ पाकिस्तान में भी यही काम करती थी. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि इंटरव्यू से फ्री होकर दोनों ने काम करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि देखो सचिन की ताकत पाकिस्तानियों से ईंटें तुड़वा रही है. एक यूजर ने लिखा, ये कैमरा कहां घुसता है?

एक यूजर ने लिखा कि ये दिन देखना बाकी था पाकिस्तान से इसलिए के लिए आई थी. वीडियो पर कई यूजर्स दोनों को ट्रोल करने में लगे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वाह सचिन भाई सही काम करवा रहे हो. दिल जीत लिए तुम तो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Kaushik (@indianromanreignss)