logo-image

पाकिस्तान की बुरी हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं ये तस्वीरें, देख लोगों ने क्या कहा?

कल पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगीं.

Updated on: 12 Sep 2023, 10:31 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल
  • मंदिर के फोटोज वायरल 
  • बाबा बागेश्वर दरबार

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान के बीच कल हुए मैच में पाकिस्तान को बुरी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने पाकिस्तान को 356 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन पाकिस्तान ने 128 रनों पर ही घुटने टेक दिए. इस मैच में भारत की ओर से विराट कोहली और केएल राहुल ने शतक लगाए, जबकि कुलदीप यादव ने 5 विकेट लेकर भारत को शानदार जीत दिलाई. इस मैच के खत्म होते ही कुलदीप यादव समेत विराट कोहली और केएल राहुल की फोटो तेजी से वायरल होने लगी है.

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो
वायरल फोटो में विराट कोहली उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं. उसी मंदिर में केएल राहुल भी भगवान भोलनाथ की पूजा दिखाई दे रहे हैं. वही तीसरी फोटो जो वायरल हो रही है. उसमें कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर धाम के मठाधीश धीरेंद्र शास्त्री के साथ नजर आ रहे हैं, फोटो में आप देख सकते हैं कि कुलदीप यादव बाबा के सामने हाथ जोड़कर बैठे हैं.

इस खबर को भी पढ़ें- रोहित शर्मा और विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ बड़ा रिकॉर्ड, इस खास लिस्ट में हुए शामिल

फोटोज कब की हैं
इसी साल मार्च में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उज्जैन में भोलेनाथ के दर्शन करने गए थे. ये तस्वीरें उस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.  वही फरवरी में केएल राहुल भी अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर गए थे. जुलाई महीने में कुलदीप यादव की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस दैरान वो बाबा से मिले थे.

यूजर्स ने क्या कहा?
इस फोटो को एक एक्स यूजर और बीजेपी नेत्री ने शेयर किया है. फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, पॉवर ऑफ सनातन. फोटो पर एक्स यूजर्स के रिप्लाई भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये पॉवर ऑफ टैलेंट है. एक यूजर ने लिखा कि पॉवर ऑफ धर्म,  भगवान जी की भक्ति हृदय से करें. भगवान जी आपसे उम्मीद करते हैं और इसके बाद तो अच्छे नतीजे मिलेंगे.