logo-image

क्या वाकई में Cristiano Ronaldo ने Salman Khan को किया IGNORE, मिल गया है इसका जवाब, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर सलमान खान और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 30 Oct 2023, 08:43 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैंस बेहद खुश हैं. बॉलीवुड के राजा सलमान खान ने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है लेकिन सलमान खान के फैंस भाईजान की तारीफ करने में लगे हुए हैं. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान ने फुटबॉल जगत के महान खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया. यही इसके वायरल होने का मुख्य कारण है. अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा है तो जरूर देखें.

क्या वाकई में क्रिस्टियानो ने नजरअंदाज किया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपने टशन में नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ है. इसी बीच पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो सलमान खान के पास से गुजरते हैं लेकिन इस दौरान सलमान खान रोनाल्डो को नजरअंदाज कर देते हैं. हालांकि, वीडियो को गलत संदर्भ में दिखाया जा रहा है कि पुर्तगाली फुटबॉलर ने भाईजान को नजरअंदाज कर दिया है. अगर पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो के दुनिया भर में प्रशंसक हैं, तो हम आपको बता दें कि सलमान खान के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है.

 

ये भी पढ़ें- बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन हुए कई विदेशी नागरिक, बोले- हर हर महादेव, देखें वीडियो

आखिर ये वीडियो कहां का है?

हाल ही में सऊदी अरब में NGANNOU और TYSON FURY के बीच एक हाई प्रोफाइल हेवी वेट बॉक्सिंग इवेंट आयोजित किया गया था. इस बॉक्सिंग शो में अभिनेता सलमान खान मौजूद भी थे. इस बॉक्सिंग मैच में दुनिया भर के सेलेब्स ने हिस्सा लिया. इस बीच फाइट खत्म होने के बाद पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो ने सलमान खान के बगल से निकल गए लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. यह क्लिप अब वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि यह सलमान खान का अपमान है. क्या आपको लगता है ये वाकई सलमान खान का अपमान है? हालांकि, सलमान खान के फैंस उनके भाई की तारीफ करने में लगे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- डीजे पर डांस कर रहे थे युवक, अचानक गिरे सभी स्पीकर, फिर जो हुआ देख आपकी कांप जाएगी रूह

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?

वीडियो पर सोशल मीडिया पर यूजर्स कह रहे हैं कि अगर सलमान खान का सच में अपमान होता तो क्या वह पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो की गर्लफ्रेंड के बगल में बैठे होते? एक यूजर ने लिखा कि अगर हम एक-दूसरे को नहीं जानते तो हाथ कैसे मिला सकते हैं, क्या इसमें को सेंस है? एक यूजर ने लिखा कि कहने की जरूरत नहीं है लेकिन भाई की दीवानगी हर कोई जानता है. 

एक साथ नजर आए सलमान और रोनाल्डो

सोशल मीडिया पर एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें सलमान खान और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच काफी हेल्दी बातचीत हो रही है