logo-image

डीजे पर डांस कर रहे थे युवक, अचानक गिरे सभी स्पीकर, फिर जो हुआ देख आपकी कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें डीजे के नीचे कई लोग आ गए हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 Oct 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या सामने आ जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो दिल को झकझोर जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसी घटना का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह घटना उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ की है, जहां कुछ युवक डीजे के पास डांस कर रहे थे और अचानक डीजे गिर गया, जिसमें कई युवक बुरी तरह घायल हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- बाबा भोलेनाथ की भक्ति में लीन हुए कई विदेशी नागरिक, बोले- हर हर महादेव, देखें वीडियो

डीजे के नीचे दब कई लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कई युवक मस्ती में डांस कर रहे हैं. सभी युवा डीजे के पास डांस कर रहे हैं, लेकिन उन्हें क्या पता कि उनके साथ कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. कुछ ऐसा होता है जो हर किसी को हैरान कर देता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी में कई सारे स्पीकर लगाए गए हैं, जिसकी वजह से गाड़ी अनबैलेंस भी हो रही है. साथ ही सभी स्पीकर हिल रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि किसी भी वक्त गिर जायेंगे. कुछ ऐसा ही होता है.

ये भी पढ़ें- विदेशों में छोड़ रही है भारतीय संस्कृति की अलग छाप, जानिए कौन है ये महिला

डीजे वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए

वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी स्पीकर नीचे आ जाते हैं. इसमें सबसे आश्चर्यजनक दृश्य तब होता है जब लगभग सभी युवक स्पीकर के पास आ जाते हैं। जिस तरह से डीजे युवकों पर गिरा, उसे देखकर यह तय है कि वे सभी गंभीर रूप से घायल हुए होंगे। इस वीडियो को एक एक्स यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये डीजे वाले की लापरवाही है, साफ देखा जा सकता है कि स्पीकर एकदम डीला बांधा गया है. डीजे वाले पर कार्रवाई करने की जरुरत है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई मरा तो नहीं हैं ये सभी स्पीकर काफी भारी होते हैं.