logo-image

क्या आप आइसक्रीम खाते हैं?...इस वीडियो को देखकर खुल जाएंगी आंखें

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 26 Jun 2023, 05:30 PM

नई दिल्ली:

हम सभी को आइसक्रीम बहुत पसंद है! हमारे स्वाद और प्राथमिकताएं अलग हो सकती हैं, लेकिन यह सच है कि हम सभी आइसक्रीम का आनंद लेते हैं. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद, आपके मन में अगली बार आइसक्रीम खाने से पहले कई बार सोचेंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों कह रहे हैं? तो चलिए आपको बता देते हैं कि आइसक्रीम का क्या राज है? सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक फैक्ट्री में आइसक्रीम बनाई जा रही है. 

इस खबर को भी पढ़ें- भारी बारिश के बीच मां की ममता ने आंखों में ला दिए आंसू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह आइसक्रीम के साथ क्या कर दिया? 
हालांकि, आइसक्रीम ब्रांड का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है उसमें एक आदमी आइसक्रीम बनाते हुए दिख रहा है. वह आइसक्रीम का बेस बनाना शुरू करता है और फिर उसे पॉप्सिकल का आकार देने के लिए सांचों में डालता है. कुछ समय तक इसे फ्रीज करने के बाद, वह पॉप्सिकल्स को डी-मोल्ड करता है. इसके बाद शख्स चॉकलेट कंपोनेंट बनाना शुरू कर देता है. वह गाढ़ी चॉकलेट को एक बर्तन में डालता है और उसमें बहुत सारा तेल मिला देता है. फिर, वह इसे एक तरल स्थिरता में लाता है और पॉप्सिकल्स को इसमें डुबोता है. इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट पर काफी नाराजगी है. चॉकलेट लिक्विड मिश्रण में मिलाए जा रहे तेल की मात्रा को देखकर ज्यादातर लोग हैरान रह गए. आप समझ सकते हैं कि इतनी मात्रा में तेल को मिलाना ये सेहत के लिए कितना खतरनाक था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PLANET ASHISH (@planetashish)

 

वीडियो को देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के बाद अब आइसक्रीम खाना बंद. एक यूजर ने लिखा कि क्या वाकई में इतना तेल मिलाना सही है. एक यूजर ने लिखा कि ये सब जहर दे रहे हैं. वीडियो पर लोगों हैरान करने वाले रिएक्शन वाले हैं, जो देख आप भी चौंक जाएंगे.