logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral News : लंदन के चोरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल, देखें VIDEO

Viral News : आपने भारत के चोरों को देखा होगा, अब आप देख लीजिए कि लंदन में चोर कैसे चोरी करते हैं.

Updated on: 28 Sep 2023, 10:06 PM

highlights

  • लंदन में चोरी कैसे होती है
  • चोरी का वीडियो देख हैरान जाएंगे
  • सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

Viral News : हमारे देश में चोरी होना एक आम घटना है, आए दिन चोरी होती रहती है. कई घटनाएं दिन के उजाले में होती हैं तो कई घटनाओं को रात में अंजाम दिया जाता है. जैसे आजकल लोग सड़क चलते बाइक से फोन या कोई कीमती सामान छीनकर भाग जाते हैं. ऐसी घटनाओं से भारत ही नहीं बल्कि लगभग पूरी दुनिया परेशान है. आज हम आपके साथ एक वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक चोर स्कूटर पर आते हैं और कार की डिक्की से सामान लेकर निकल जाते हैं. ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो लंदन का है, हालांकि हमारे पास वीडियो से जुड़ा कोई सबूत नहीं है इसलिए हम वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते.

इस खबर को भी पढ़ें- 'अम्मी-अम्मी बोलो ना', कब्र के सामने मां के लिए रोते बच्चों का वीडियो आया सामने

लंदन में ऐसे होती है चोरी?

अब इस वायरल वीडियो को देखिए कि कैसे दो युवक स्कूटर पर आते हैं. सड़क के दूसरी ओर एक महिला कार की डिक्की से सामान निकाल रही है. इसी बीच दोनों चोर में से एक चोर आता है और कुछ कीमती सामान लेकर दोनों स्कूटर बाइक से भाग जाते हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों युवक बड़े आराम से चोरी करते हैं. महिला ने दोनों युवकों का पीछा किया लेकिन तब तक वे भाग गए होते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Top Boy | Drill | dr1llworld (@dr1llworld)

वीडियो देखकर लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे हादसे विदेशों में ज्यादा होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि पिछली बार जब मैं जर्मनी में था तो हमारे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. वीडियो पर कई यूजर्स अपनी आपबीती के बारे में बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि भारत में चोर सोने की चेन खींचकर भाग जाते हैं.