logo-image

Viral News : 'अम्मी-अम्मी बोलो ना', कब्र के सामने मां के लिए रोते बच्चों का वीडियो आया सामने

Viral News : कब्र पर हाथ रखकर 'अम्मी-अम्मी' चिल्ला रहे हैं. बच्चे का ये वीडियो वाकई दर्दनाक है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है

Updated on: 28 Sep 2023, 04:46 PM

highlights

  • वे कब्र पर हाथ रखकर 'अम्मी-अम्मी' चिल्ला रहे हैं
  • दोनों बच्चे काफी देर से अपनी मां को आवाज लगाते हैं.
  • मां नहीं बोल रही है

नई दिल्ली:

Viral News : मां दुनिया की सबसे शक्तिशाली महिला होती हैं. अगर आपके पास माँ है तो आपके पास सब कुछ है. हम सभी के जीवन में मां की बहुत बड़ी भूमिका होती है. आज आप जिस भी पद पर पहुंचे होंगे, उसमें आपकी मां की अहम भूमिका है. मां 9 महीने तक पेट में रखती हैं और फिर जीवन के अंत तक अपनी आंखों के सामने रखती हैं. माँ की शक्ति के आगे पूरा विश्व नतमस्तक है. अगर आज कोई अपनी मां के दिए सारे प्यार और स्नेह को भूल जाए तो उससे बड़ा दुर्भाग्यशाली व्यक्ति कोई नहीं हो सकता है. मां का महत्व क्या है? ये वीडियो आपको बताएगा. मां का साया सिर से उठ जाने पर बच्चे कैसे अपनी मां को ढूंढ रहे हैं. ये वीडियो वाकई दिल को झकझोर देने वाला है.

इस खबर को भी पढ़ें- साधारण सा हुलिया... मगर 100 करोड़ के शेयर का मालिक! ये हैं Share Wale Baba

कब्र के सामने मां का देखा गया दर्द
ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखें नम हो जा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कब्र नजर आ रही है. दो बच्चे कब्र के पास आते हैं और अपनी मां को ढूंढ रहे हैं. वे कब्र पर हाथ रखकर 'अम्मी-अम्मी' चिल्ला रहे हैं. बच्चा कहता है कि मां नहीं बोल रही है. दोनों बच्चे काफी देर से अपनी मां को आवाज लगाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 💫HUMANITY 💫 (@lry_status_04)

वीडियो को देख हैरान हुए लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि मां का प्यार किस्मत वालों को मिलता है. एक यूजर ने लिखा कि बचपन में अपनी मां का साया हटना वाकई दर्दनाक है. एक यूजर ने लिखा कि मां का दर्द हमसे बेहतर कौन समझ सकता है. एक यूजर ने लिखा कि दुनिया का सबसे खूबसूरत शब्द मां है. यह शब्द ऊर्जा देता है. माँ, आप जहां भी हों, मुझे प्यार और आशीर्वाद दें.