News Nation Logo

देसी दुल्हन का video हो रहा viral, jeans में की शादी

वायरल वीडियो को विटी वेडिंग नामक एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में दुल्हन का नाम मुद्रा भगत बताया जा रहा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 08 Dec 2021, 03:03:17 PM
Viral Clip

Viral Clip (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

वायरल वीडियोस तो कई आते रहते हैं, लेकिन क्या आपको वह वीडियो याद है जहां एक देसी दुल्हन नाइटसूट में अपने फेरे लेना चाहती थी? खैर, आपको याद हो या न हो, अब आपके लिए एक और देसी दुल्हन का वीडियो वायरल (desi bride viral video) हो रहा है. जिसमें दुल्हन आरामदायक डेनिम्स जीन्स में अपनी शादी के फेरे लेना चाहती है. वायरल वीडियो को विटी वेडिंग नामक एक पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में दुल्हन का नाम मुद्रा भगत बताया जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

वायरल हो रही क्लिप में, मुद्रा ने लहंगे के बजाय जीन्स पहनी हुईं है.  जब रिश्तेदार उसे फेरे के लिए ले जाने के लिए आए तो मुद्रा ने कहा, "मेरेको लहंगा नहीं पहनना मुझे ऐसे ही जाना है (मैं लहंगा नहीं पहनना चाहती, मैं बस इस तरह जाना चाहती हूं)". इसपर वीडियो में सभी हसने लगते हैं और  गेस्ट दुल्हन को ऐसे ही नीचे जाने की सलाह देते हैं. वीडियो को ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद अबतक इस वीडियो को करीब 7 लाख व्यूज मिल चूकें हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, "यह तुम्हारी शादी है, इसे अपने तरीके से करो." इसके बाद एक अन्य यूजर ने लिखा, "फिर दुपट्टा, हैवी ज्वैलरी और ब्लाउज क्यों?"

  यह भी पढ़ें : Katrina और Vicky ने 80 करोड़ में बेचे शादी के टेलीकास्टिंग राइट्स

अभी हाल ही में कुछ दिन पहले एक वीडियो और वायरल हो रहा था, जिसमें एक दूल्हे के दोस्त यार दूल्हे के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं. गिफ्ट भी ऐसा था जिसको देखकर सभी के होश उड़ गए थे. वीडियो को इंस्टाग्राम के एक पेज पर अपलोड किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा था,"अपने उन सभी दोस्तों को टैग करें जिनकी शादी होने वाली है". चलिए अब बताते हैं कि वीडियो में था क्या! दूल्हे के कुछ दोस्त मिलकर एक भारी- भरकम बॉक्स को दूल्हा- दुल्हन के पास स्टेज पर ले गए थे. बॉक्स को देखकर सभी की आंखें खुली की खुली रह गई थी. क्यूंकि बॉक्स को देखकर सबको लग रहा था कि बॉक्स में वाशिंग मशीन है, लेकिन बॉक्स खाली था. 

 

First Published : 08 Dec 2021, 03:03:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.