News Nation Logo

Katrina और Vicky ने 80 करोड़ में बेचे शादी के टेलीकास्टिंग राइट्स

खबरों के मुताबिक कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 08 Dec 2021, 01:54:33 PM
Vicky and Katrina

Vicky and Katrina (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :  

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी (Katrina and Vicky wedding) में गोपनीयता बरती गई है. जो बताया जा रहा है कि यह सब एक बड़ी योजना का हिस्सा है. जोड़े के प्रशंसकों को शादी के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी, लेकिन एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म (streaming platform) के माध्यम से. जी हां, खबरों के मुताबिक कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो (amazon prime video) को 80 करोड़ रुपये में बेचे हैं. इस भारी सौदे के कारण, कैटरीना और विक्की ने अपने मेहमानों को भी एनडीए (NDA) पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा ताकि शादी से पहले कुछ भी ओटीटी (OTT) पर स्ट्रीम होने से पहले लीक न हो. 

विक्की और कैटरीना की शादी के समारोह को अमेज़न प्राइम वीडियो की टीम उनके रोका समारोह से लेकर उनके रोमांस तक को रिकॉर्ड करेगा और आम जनता के मनोरंजन के लिए स्ट्रीम किया जाएगा.  आपको बता दें कैटरीना और विक्की की शादी में राजस्थान(Rajasthan) के चार दिवसीय पर्व समारोह भी शामिल होंगे. विक्की और कैटरीना की शादी का वीडियो कथित तौर पर 2022 की शुरुआत में डिजिटल प्लेटफॉर्म (digital OTT platform) पर स्ट्रीम किय जाएगा. आपको एक बात और बता दें  प्रियंका और निक जोनास ने भी साल 2019 में, अपनी शादी को डॉक्यूमेंट कराने के लिए एक OTT प्लेटफार्म से साझेदारी की थी, लेकिन इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. 

एनडीए (NDA) के हिस्से के रूप में, मेहमानों से गोपनीयता बनाए रखने और कार्यक्रम स्थल से किसी भी तस्वीर को लीक न करने का अनुरोध किया गया है.  मेहमानों के साथ साझा किए गए एक नोट में लिखा गया है, "हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन अपने संबंधित कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह की तस्वीरें पोस्ट करने से बचें".  

यह भी पढ़ें: Katrina-Vicky की हल्दी सेरेमनी शुरू, ये है शादी का पूरा प्रोग्राम

खबरों के मुताबिक, सवाई माधोपुर के फोर्ट बरवारा से अपनी शादी रचाने के बाद, विक्की और कैटरीना अपने प्रॉफेशनल लाइफस्टाइल को फॉलो करने वाले हैं. कथित तौर पर कैटरीना और विक्की हनीमून (Katrina and Vicky Honeymoon) पर नहीं जाएंगे. कैटरीना को विजय सेतुपति की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करनी है, जबकि विक्की दिनेश विजन की फिल्म के लिए काम कर रहे हैं. इसलिए शादी के बाद ये कपल्स तुरंत हनीमून पर नहीं जाएंगे. कैटरीना और विक्की दोनों ही शादी के बाद अपने काम को वापस से शुरू कर देंगे. 

 

First Published : 08 Dec 2021, 01:54:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.