logo-image

पेड़ के ऊपर चाय बनाते युवक का वीडियो आया सामने, देख लोगों ने कहा- 'मजबूरी क्या ना करवा दे'

हम आपसे कहें कि एक युवक पेड़ के ऊपर बैठकर चाय बना रहा है तो क्या आपको यकीन हो जाएगा? इसे पढ़कर ही आप चौंक गए होंगे

Updated on: 20 Sep 2023, 08:14 PM

highlights

  • पेड़ के ऊपर बैठकर चाय बना रहा है
  • वन विभाग को नहीं होनी चाहिए
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लगता है कि क्या वाकई इंसान ऐसा कर सकता है? ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे कि वीडियो बनाने के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढें- मेक्सिको ने लगाई मुहर, ब्रह्मांड में हैं एलियंस, किया गया उनके शरीर का सीटी स्कैन!

पेड़ के ऊपर चाय बना रहा है युवक

अगर हम आपसे कहें कि एक युवक पेड़ के ऊपर बैठकर चाय बना रहा है तो क्या आपको यकीन हो जाएगा? इसे पढ़कर ही आप चौंक गए होंगे, इस पर यकीन करना बेहद मुश्किल है. एक पल के लिए हमें भी नहीं लगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक एक पेड़ पर नजर आ रहा है, जिसमें वह पेड़ के ऊपर बैठकर चाय बना रहा है. युवक का कहना है कि नीच लोग बहुत परेशान करते हैं, इसलिए उसने फैसला किया कि अब वह पेड़ के ऊपर पर चाय बनाएगा, लेकिन इसकी जानकारी वन विभाग को नहीं होनी चाहिए. आपको बता दें कि इस वीडियो को सिर्फ मंनोरजन के नजरिए से बनाया गया है.

वीडियो देख लोगों ने लिए खूब मजे


इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि चाय बिना गैस के बन रही है. एक यूजर ने लिखा कि आपका ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल होने वाला है. एक यूजर ने लिखा कि दोस्त सावधान रहना कि पेड़ में ही आग लग जाए. एक यूजर ने लिखा कि ये कोई मजबूरी नहीं है, ड्रामा मत करो. वीडियो पर कई लोगों युवक ट्रोल करने की कोशिश करने में लगे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seedha Dilli Se Vlog (@seedhadillisevlog1)