logo-image

यूपीः गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने बच्चे को काटा, वीडियो वायरल

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स क़ासिल सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार श्याम को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को लिफ्ट में काट लिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे कुत्ता बच्चे को काटता दिखाई दे रहा है।

Updated on: 06 Sep 2022, 11:50 AM

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स क़ासिल सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार श्याम को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को लिफ्ट में काट लिया। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे कुत्ता बच्चे को काटता दिखाई दे रहा है। वहीं बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय महिला चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से कराहता रहा। आपको बता दें एक नौ वर्षीय बच्चा जोकि फोर्थ क्लास में पढ़ता है सोमवार शाम ट्यूशन से लौट रहा था। सोसायटी  की लिफ्ट में  एक महिला अपने पालतू कुत्ते के साथ प्रवेश करती है। महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है। इसी दौरान कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और बच्चे को काट लेता है। बच्चा दर्द से कराहते हुए कटे हुए स्थान पर पकड़ लेता है।

दर्द के कारण वह पैर भी जमीन पर नहीं रख पाता और लंगड़ाने लगता है। महिला उसे संभालने का प्रयास भी नहीं करती। घटना लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। साफ तौर पर महिला की संवेदनहीनता दिखाई देती है.. सोसायटी के लोगों का भी कहना है उन्हें भी अपने बच्चों की सेफ्टी को लेकर डर लगता है कहीं सोसाइटी के पालतू कुत्ते उनके बच्चों पर भी हमला ना कर दे इसको लेकर गाइडलाइन बनाई जानी चाहिए..

वहीं जानकारी होने पर बच्चे के परिजनों ने इसकी शिकायत थाना नंदग्राम पुलिस को दी। हालांकि इस पूरे मामले में परिजनों द्वारा मीडिया को किसी तरह का कोई भी बयान नहीं दिया गया... इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है