logo-image

एक नहीं बल्कि पांच मोबाइल फोन से शूट किया जा रहा था वीडियो...फिर जो हुआ, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 10:17 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी हो गई है कि यहां कब क्या देखने को मिल जाए पता ही नहीं चलता. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता है. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे कि इस टैलेंट को भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए. ये वीडियो ऐसा है कि हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देता है और इस वीडियो में युवक ने जो किया है वो वाकई बेहतर कलाकारी कहा जा सकता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-  चलती स्कूटी पर खुलेआम कपल ने किया Kiss, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

कैसे एक हाथ ने पांच फोने से कर रिकॉर्ड कर लिया

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार्यक्रम हो रहा है, जहां एक स्टेज आर्टिस्ट अपनी कला पेश कर रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कलाकार अपनी आर्ट को पेश करने में मग्न है लेकिन इस दौरान युवक अपने मोबाइल पर वीडियो शूट करने में मग्न है, लेकिन जिस तरह से युवक वीडियो बना रहा है वह अपने आप में चौंकाने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपने फोन से वीडियो शूट नहीं कर रहा है बल्कि पांच-पांच फोन से प्रोग्राम रिकॉर्ड कर रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पांचों फोन के कैमरे ऑन हैं। ये वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- बार-बार अनाउंसमेंट से यात्री गए भड़क...प्लेन के भीतर ही कैप्टन की हो गई कुटाई, देखें वीडियो

वीडियो देख लोगों ने दी नौकरीं की ऑफर

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई नए साल का सबसे मजेदार वीडियो माना जा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि आखिर उस युवक की क्या मजबूरी होगी जो इस तरह से वीडियो शूट कर रहा है. एक यूजर ने लिखा कि मैं इस कैमरामैन को नौकरी दूंगा, ये वाकई कमाल का कैमरामैन है और मैं इसे ही ढूंढ रहा था. एक यूजर ने लिखा कि इसे बिजनेस कहते हैं भाई एक ही समय में काम पूरा करना. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन भी दिए हैं, जो पढ़ने लायक हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitu (@mr.nitu1234)