logo-image

Viral Video : चलती स्कूटी पर खुलेआम कपल ने किया Kiss, देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

Updated on: 16 Jan 2024, 09:56 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया में कोई नहीं जानता कि कब क्या देखने को मिल जाए. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं, ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि आखिर युथ को क्या हो गया है, इस वीडियो में जो भी उसे देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल कैमरे पर ऐसी हरकत करते हुए कैद हो गया है कि हर कोई कपल की हरकत देखकर दंग रह जा रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चलती स्कूटी पर रोमांस

वायरल वीडियो में आप एक कपल को देख सकते हैं. लेकिन ये कपल सामान्य तरीके से स्कूटर पर नहीं बैठे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर स्कूटी चला रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की स्कूटर के अगले हिस्से पर बैठी है, जो अपने आप में खतरनाक है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों रोमांस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बार-बार अनाउंसमेंट से यात्री गए भड़क...प्लेन के भीतर ही कैप्टन की हो गई कुटाई, देखें वीडियो

ट्रैफिक नियम क्या होता है?

वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि इसे वायरल करने के लिए बनाया गया है, लेकिन इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कपल ने हेलमेट नहीं पहना है, यानी वे पूरी तरह से ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ये वायरल वीडियो कहां का है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती.

वीडियो को देख लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई बेशर्म वीडियो है, प्रशासन को इस पर एक्शन लेने की जरूरत है. एक यूजर ने लिखा कि क्या पुलिस ने अभी तक इस पर कार्रवाई नहीं की है. एक यूजर ने लिखा कि आज लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये तो आम बात हो गई है, हर कोई टैक्स दे रहा है और पुलिस भी डांटकर छोड़ रही है. वीडियो को लेकर कई यूजर्स ने कार्रवाई की मांग की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Bohat (@ravibohat123)