logo-image

अरे बाप रे ! बर्गर खाने के लिए किराए पर ले लिया हेलिकॉप्टर

खाने के एक शौकीन ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए कैब, टैक्सी या कोई और छोटा मोटा वाहन नहीं बल्कि हेलिकॉप्टर बुक कर लिया और वो भी महज 2 घंटे के लिए.

Updated on: 05 Dec 2020, 03:10 PM

मॉस्को:

आप अपने पसंद की चीज खाने के लिए कितनी दूर जा सकते हैं और उस चीज की कीमत से ज्यादा कितने पैसे खर्च कर सकते हैं? रूस में एक दिलचस्प घटना हुई है. दरअसल, खाने के एक शौकीन ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए कैब, टैक्सी या कोई और छोटा मोटा वाहन नहीं बल्कि हेलिकॉप्टर बुक कर लिया और वो भी महज 2 घंटे के लिए. जिसके बाद वो 362 किलोमीटर दूर एक रेस्त्रां में जा पहुंचा क्योंकि आस-पास उसे बर्गर की कोई दुकान अच्छी नहीं लगी.

आपको बता दें कि इस शख्स का नाम विक्टर मार्टिनोव है. विक्टर ने अपने मन पसंद रेस्त्रां तक पहुंचने के लिए करीब 2 लाख रुपये खर्च किए थे. ये शख्स छुट्टी मनाने क्रीमिया आया था. उसी दौरान उसे बर्गर खाने की तलब लगी. उसी के बाद इस मजेदार किस्से का जन्म हुआ.

यह भी पढ़े- 'सुपर-ह्यूमन डीएनए': 102 वर्षीय महिला ने फ्लू, कैंसर और फिर 2 बार कोरोना को मात दी

बताया जा रहा है कि रेस्त्रा में विक्टर ने करीब 4,859 रुपये का बिल चुकाया. हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली कंपनी ने बताया कि इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई. mirror.co.uk की रिपोर्ट में इस अतरंगी किस्से का जिक्र हुआ है. तो अगली बार खुद को फूड-लवर कहने से पहले आप ये किस्सा जरूर याद कर लें.