logo-image

चोरी करते कौए का वीडियो हुआ वायरल..लोग बोले वाह गुरु मान गए..

शातिर कौए के इस शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम के bestviralvideos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हैंडलर ने कैप्शन में लिखा है कि ये कौआ मुझे कहां से मिलेगा.

Updated on: 04 Sep 2021, 06:58 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा चालाक कौए का वीडियो 
  • कौए की चालाकी देख लोग रह गए हैरान 
  • चंद सैकेंड का वीडियो आपको मनोरंजित कर देगा  

New delhi:

कौआ बड़ा ही चालाक पक्षी होता है.. ये कहानी बचपन में किताबों में पढ़ी थी. लेकिन वीडियो देखकर आप भी कह देंगे वास्तव में बड़ा चालक कौआ हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. चालाक कौए के चोरी का तरीका देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. किस तरह से टेबल का रैक खोलकर कौआ चौरी करता दिखाई पड़ रहा है. शातिर कौए का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर शेयर किया जा चुका है. वीडियो को देखकर कमेंट्स काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. वास्तव में चंद सैकेंड का वीडियो देखकर लोग बोल रहे हैं मान गए गुरु..शानदार तरीका है. 

यह भी पढ़ें :OMG:आग से खेल रहा था शख्स..अचानक कपड़ों में लग गई आग.. जाने फिर क्या हुआ ?

दरअसल, शातिर कौए के इस शानदार वीडियो को इंस्टाग्राम के bestviralvideos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. हैंडलर ने कैप्शन में लिखा है कि ये कौआ मुझे कहां से मिलेगा. वायरल हो रहे वीडियो क्लिप में एक कौआ चोंच में कुछ फंसाए हुए खिड़की के जरिए फ्लैट के अंदर आता दिखता है. इसके बाद वह सीधा टेबल की दराज के पास जाकर बैठ जाता है. कौए की चोंच में जो चीज थी, वह कुछ और नहीं बल्कि करंसी नोट थी. दराज भी करंसी नोटों से भरा दिखता है. इस फनी वीडियो में कौए की चालाकी देख लोगों ने अपने दांतों तले उंगली दबा. कई यूजर्स ने लिखा है कि ऐसा कौआ कहां मिलेगा. इस कौए की सबको जरुरत है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Best Virall Videos (@bestvirallvideos)

 

यह वीडियो करीब 9 घंटे पहले शेयर किया गया था. इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो को लाइक्स भी सैकडों की संख्या में मिल रहे हैं. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है वाह गुरु मान गए. वहीं दूसरे ने लिखा है ऐसा कौए की तो मुझे भी जरुरत है. अन्य कई लोगों ने भी फनी और मजेदार कमेंट्स किए हैं. खैर जो भी वीडियो है ही इतना शानदार जिसे एक बार देखने के बाद बार-बार देखने का मन करता है.