logo-image

OMG:आग से खेल रहा था शख्स..अचानक कपड़ों में लग गई आग.. जाने फिर क्या हुआ ?

सोशल मीडिया पर ये वीडियो @kumarayush084 नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आग से ऐसा खिलवाड़ दोबारा नही करेगा.

Updated on: 04 Sep 2021, 05:57 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • माचिस की तिल्ली से स्टंट करना पड़ गया भारी
  • खतरनाक वीडियो को देख लोग बोले अभी ट्रेनिंग की जरुरत 

New delhi:

आजकल इंटरनेट के जमाने में लोगों को स्टंट करने और वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर करने का ट्रेंड चल रहा है. स्टंट करते वक्त लोग ये भी नहीं समझते की यह कितना खतरनाक साबित  होगा. ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें एक शख्स को माचिस की तिल्ली के साथ आग जलाकर स्टंट करना भारी पड़ गया. स्टंट करते वक्त कपड़ों में आग लग गई. जिसके बाद बामुश्किल स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया. लेकिन जब तक शख्स काफी झुलस चुका था. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही शख्स की बेवकूफी के लिए भी लोगों के रिएक्शन्स आ रहे हैं. खैर जो भी इस तरह के स्टंट जानलेवा हो सकते हैं.

यह भी पढें :जब नहीं बिकी बुजुर्ग की पेंटिंग..अंत में जो हुआ उसे देखकर आप भी रो देंगे

दरअसल, सोशल मीडिया पर ये वीडियो @kumarayush084 नाम के ट्विटर पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- आग से ऐसा खिलवाड़ दोबारा नही करेगा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथ में जलती हुई माचिस की तिल्ली लेकर उसे अपनी जीभ पर रखकर स्टंट कर रहा है. लेकिन, ऐसा करते वक्त अचानक उसके कपड़ों में आग लग जाती है. देखते ही देखते उसके कपड़े बुरी तरह जलने लगते हैं. तभी आसपास के लोग दौड़कर आग बुझाने में उसकी मदद करते हैं. ये वीडियो देखने में काफी खतरनाक है. वीडियो अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

 

इस खतरनाक वीडियो को देखकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है भाई दिमाग कहीं चरने गया था क्या. जो सीधे ही आग को मुंह में रख ले रहे हो. एक ने लिखा है संबंधित शख्स को अभी ट्रेनिंग की जरुरत है. एक ने लिखा है खतरों से खेलना हर किसी के बसकी बात नहीं. खैर जो भी हो इस तरह के स्टंट जानलेवा हो सकते हैं. वीडियो शूट करने के चक्कर में ऐसी कोई हरकत न करें. जिसके बाद पछताना पड़े.